scriptBirthday Special: अमिताभ बच्चन की नातिन से रोमांटिक रिश्ता, बनना चाहते थे CA पर बन गए बॉलीवुड स्टार, पहचाना कौन? | siddhant chaturvedi birthday actor relationship with amitabh bachchan granddaughter navya nanda | Patrika News
बॉलीवुड

Birthday Special: अमिताभ बच्चन की नातिन से रोमांटिक रिश्ता, बनना चाहते थे CA पर बन गए बॉलीवुड स्टार, पहचाना कौन?

Siddhant Chaturvedi Birthday: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम बिग बी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर दोनों के रोमांटिक रिलेशनशिप में होने की अफवाह है। आज सिद्धांत चतुर्वेदी का बर्थडे है। इस स्पेशल मौके पर आइए उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बाते आपको बताते हैं।

मुंबईApr 29, 2024 / 08:16 am

Gausiya Bano

happy birthday siddhant chaturvedi

सिद्धांत चतुर्वेदी

Siddhant Chaturvedi Birthday: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बीच डेटिंग की अफवाह है। दोनों एक साथ छुट्टियां मनाने से लेकर परिवार के बीच हुए फंक्शन में साथ देखें गए हैं, जिसने सबका ध्यान खींचा। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर की अफवाह की पुष्टि या फिर इसका खंडन नहीं किया।

यूपी से ताल्लुक रखते हैं सिद्धांत

सिद्धांत चतुर्वेदी का जन्म 29 अप्रैल, 1993 को उत्तर प्रदेश के बलिया में हुआ था। एक्टर के पिता चार्टेड अकाउंटेंड और मां हाउफवाइफ हैं। सिद्धांत ने भी अपने पिता की तरह ही CA बनने के लिए इसकी पढ़ाई की, लेकिन इसमें उनका मन नहीं लगा। इस बीच एक्टर ने मॉडलिंग शुरू की और 2013 में फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और जीत भी गए।

यह भी पढ़ें

जातिगत भेदभाव पर आधारित हैं ये 5 फिल्में, देखकर कांप उठेगी रूह


सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्में

सिद्धांत चतुर्वेदी ने 2016 में टीवी सीरीज ‘लाइफ सही है’ और ‘इनसाइड एज’ से की थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘गली बॉय’ की, जिससे उन्होंने खूब नाम कमाया। ‘गली बॉय’ के बाद सिद्धांत ने ‘बंटी और बबली’, ‘गहराइयां’, ‘फोन भूत’ और ‘खो गए हम कहां’ जैसी फिल्मों में काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / Birthday Special: अमिताभ बच्चन की नातिन से रोमांटिक रिश्ता, बनना चाहते थे CA पर बन गए बॉलीवुड स्टार, पहचाना कौन?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो