scriptSidharth Malhotra finally broke his silence about his marriage | आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी | Patrika News

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड गलियारे में आजकल अफेयर और शादी की खबरें आम हो गई हैं। इन दिनों बी-टाउन में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर अपने अफेयर और शादी को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इसी बीच इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम शामिल हो गया है।

नई दिल्ली

Updated: November 11, 2021 04:00:24 pm

कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म 'शेरशाह' में काम करने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। इस जोड़ी को फिल्म के अंदर लोगों ने खूब पसंद किया है और अब ऐसी खबरें हैं कि ये जोड़ी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी करीब है। सिद्धार्थ और कियारा अपनी रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में इन दोनों के फैंस बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे।
sidharth-malhotra
sidharth-malhotra-08e8.jpgसिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शादी के टॉपिक को लेकर अपना पूरा प्लान बता दिया है। उन्होंने कहा है, ‘शादी का अभी तो कोई प्लान है नहीं, मुझे लगता है कि ये एक ऐसी चीज है जिसका अपना कोर्स है जैसे फिल्म प्रोडक्शन अभी तक नहीं हुआ है। मेरे पास स्टोरी नहीं है, स्क्रिप्ट और कास्ट रैडी है। अब ये कब होगा, जैसे ही मुझे पता चलेगा मैं सभी को बता दूंगा।' सिद्धार्थ ने ये इंटरव्यू हिंदुस्तान टाइम्स को दिया है।
untitled1-1632294861.jpgसिद्धार्थ ने कियारा के साथ उनकी केमिस्ट्री को लेकर कहा कि फैंस ने हमें विक्रम और डिंपल के रोल में काफी पसंद किया है, ये पहला मौका था, जब हम दोनों किसी लव स्टोरी में एक साथ थे। सिद्धार्थ ने कहा कि कियारा के लव स्टोरी में होने से इमोशन्स और क्लाइमेक्स का तड़का लगता है। सिद्धार्थ ने इस दौरान ये संकेत भी दिए कि वो कियारा के साथ किसी अन्य लव स्टोरी पर भी काम करेंगे बस एक अच्छी स्क्रिप्ट और एक अच्छे डायरेक्टर का इंतजार है।
यह भी पढ़े-हैरी पॉटर का ये खूंखार विलेन, आज दिखता है इतना हैंडसम

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि उन्हें कियारा की क्या विशेषता अच्छी लगती हैं तो उन्होंने कहा, "कियारा में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद है, जब वो ऑफ स्क्रीन होती हैं। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन फैंस को इनकी चुप्पी के टूटने का इंतजार है, क्योंकि कियारा और सिद्धार्थ अक्सर एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.