script‘विक्रम बत्रा’ की बॉयोपिक फिल्म में कुछ इस अंदाज में दिखाई देगें सिद्धार्थ मल्होत्रा , फोटो की शेयर | sidsharth malhotra reveals his first look from vikram batra biopic | Patrika News

‘विक्रम बत्रा’ की बॉयोपिक फिल्म में कुछ इस अंदाज में दिखाई देगें सिद्धार्थ मल्होत्रा , फोटो की शेयर

Published: Oct 25, 2019 09:21:40 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

विक्रम बत्रा की बायोपिक में दिखाई देगें सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम से शेयर किया इस मूवी का पहला लुक

vikram_batra.jpg

नई दिल्ली। कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनने वाली बॉयोपिक में सिद्धार्थ का लुक आउट हो चुका है। सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा के लुक में अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ आर्मी की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. उनका चेहरा प्रोटेक्टिव गियर से ढका हुआ है। आपको बता दें कि कैप्टन बत्रा भारतीय सेना के कैप्टन थे जिन्हें 1999 में कारगिल युद्ध में अपनी शहादत के लिए परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

siddhart malhotra
siddhart malhotra

विक्रम बत्रा फिल्म के लिए सिद्धार्थ बहुत मेहनत कर रहे है। इस फिल्म के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे है। सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जमकर अपना पसीना बहा रहें हैं। इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, पालमपुर, कश्मीर और लद्दाख में की गई है। वहीं एक इंटव्यू में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा के किरदार उनके अभी तक का सबसे कठिन किरदार बताया है।

View this post on Instagram

Nothing in life comes easy💪 #SidFit

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

इस फिल्म में सिद्धार्थ के ऑपोजिट कियारा आडवाणी डिंपल चीमा के किरदार को निभाती नज़र आएंगी। वे इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर के रोल में दिखेंगी। ये फिल्म किस तारीख को रिलीज होगी ये तो अभी तक तय नहीं हुआ है। हां, लेकिन खबरों के मुताबिक ये फिल्म साल 2020 में ही रिलीज़ की जाएगी।
kiara_and_sid.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो