script

सिंगर नेहा कक्कड़ ने फिल्मों में काम करने को लेकर किया खुलासा, कहा-‘फिल्म हुई सुपरहिट, तो ही करूंगी काम’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2020 01:30:24 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

फिल्मों में डेब्यू को लेकर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने बतया प्लान
नेहा का नया गाना ‘कल्ला सोहणा नही हुआ’ ( Kalla Sohna Nai ) रिलीज़
आसीम रियाज़ ( Asim Riyaz ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) की जोड़ी पसंद आई फैंस को

नई दिल्ली। अपनी खूबसूरत आवाज़ से बॉलीवुड में राज करती है नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar )। उनका हर गाना रिलीज़ होते ही सुपरहिट हो जाता है। इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर नेहा का जादू चलता है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर नेहा कब्जा है। इंस्टाग्राम पर तो उन्होंने एक्टर रणवीर सिहं को भी छोड़ दिया है। नेहा वीडियोज में एक्टिंग करती हुई भी नज़र आती है। हाल ही में नेहा ने अपने एक्टिंग करियर को लेकर उनका प्लान बताया है।

नेहा ने बताया कि वो फिल्म में काम तो करेंगी लेकिन उनकी एक शर्त होगी। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म हिट हुई तो तभी वो अपनी किस्मत आजमाएंगी। नेहा का मानना है कि जितने भी सिंगर्स ने फिल्मों में हाथ अजमाने की कोशिक की है वो ज्यादा सफल नहीं हुए हैं। इसलिए अगर वो कभी भविष्य में किसी फिल्म में काम करती है तो फिल्म हिट और फ्लॉप पर ही नेहा का एक्टिंग करियर निर्भर होगा।

इन सभी बातों के बीच खास बात ये है कि नेहा कौनसी फिल्म में अपना हाथ आजमाएंगी। वर्कफ्रंट की बात करें कुछ समय पहले नेहा ने टीवी रियलटी शो इंडियन आइडल ( Indian Idol ) में बतौर जज काम किया था। वही कल यानी की गुरूवार को उनका नया गाना कल्ला सोहणा नही रिलीज़ हुआ है। इस गाने में ‘बिग स 13’ ( Bigg Boss 13 ) की जोड़ी आसीम रियाज़ ( Asim Riyaz ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana )नज़र आए। इस गाने को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो