नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल, शादी की खबरों को किया सच!

Shweta Dhobhal
| Updated: 02 Feb 2020, 02:49 PM IST
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की बैचलर पार्टी की तस्वीरें हुई वायरल, शादी की खबरों को किया सच!
नेहा कक्कड़ और आदित्य ने की बैचलर पार्टी

  • नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को फूल देकर आदित्य नारायण (Aditya Naryan) ने किया प्रपोज
  • सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने की पार्टी में खूब मस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी आवाज़ से सबको नचाने वाली और सुरीली आवाज़ से सबका दिल लूटने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आजकल अपनी शादी के लिए काफी सुर्खियों में हैं। दिग्गज गायक उदित नारायण (Udit Naryan) के सुपुत्र आदित्य नारायण (Aditya Narayan) संग नेहा की शादी की चर्चें काफी मशहूर हो रहे हैं। यहां तक उनकी शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है।

हाल ही में टीवी शो 'इंडियन आइडल 11’ (Indian Idol 11)में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण और गायिका अलका याग्निक (Alka Yagnik) पहुंचे थे। इस दौरान शो में सबके सामने उदित नारायण ने नेहा कक्कड़ को आदित्य संग शादी कर लेने की बात कही। वहीं सोशल मीडिया पर अब आदित्य और नेहा की बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आदित्य नेहा को फूल देते हुए भी नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि शो में अपनी फिल्म 'लव आजकल 2’ (Love Aajkal 2) को प्रोमोट करने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंचे थे। इन दोनों ही स्टर्स ने नेहा और आदित्य संग शो में काफी मस्ती की। बता दें कि नेहा कक्कड़ और उदित नारायण की वजह से ही नेहा और आदित्य की खबरें सामने आई थी। शो में उदित नारायण ने कहा था कि नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी करने वाले हैं। जिसके बाद से ये खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी।

Show More