scriptZaheer Iqbal से शादी पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – मेरी शादी… | Sonakshi Sinha react her Marriage with Zaheer Iqbal said my wedding is my own decision | Patrika News
बॉलीवुड

Zaheer Iqbal से शादी पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – मेरी शादी…

Sonakshi Sinha On Zaheer Iqbal Marriage 23rd June: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर बयान दे दिया है। उन्होंने पूछा है कि लोगों को मेरी शादी में इतनी दिलचस्पी क्यों है?

मुंबईJun 11, 2024 / 01:16 pm

Priyanka Dagar

Sonakshi Sinha react her Marriage Zaheer Iqbal (1)

Sonakshi Sinha react her Marriage Zaheer Iqbal (1)

Sonakshi Sinha React Marriage with Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा जल्द बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने वाली हैं। खबर है कि वह 23 जून को दुल्हन बनने को तैयार है। काफी समय से सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं। ऐसे में अब सोनाक्षी सिन्हा ने पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने जो कहा वह फैंस को काफी अजीब लगा है।

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी पर दिया बयान (Sonakshi Sinha On Marriage with Zaheer Iqbal)

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों का रिश्ता उनके किसी फैन से छुपा नहीं हैं। अब उनकी शादी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये शादी की खबर सच है या नहीं? खुद सोनाक्षी ने इसका जवाब दिया है। Idiva से बातचीत में एक्ट्रेस से शादी को लेकर सवाल किया गया था। जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “हर समय मुझसे ये सवाल पूछा जाता है अब हमें इसकी आदत हो गई है एक कान से सुनो दूसरे से निकाल दो, पर मेरी शादी से किसी को क्या लेना-देना है। यह मेरी चॉइस है तो पता नहीं लोगों को इतनी चिंता क्यों होती है। मेरे माता-पिता से ज्यादा लोग मेरी शादी के बारे में मुझसे पूछते हैं। कभी-कभी ये काफी फनी लगता है। इसलिए मुझे कोई दिक्कत नहीं होती। अब लोग उत्सुक है तो क्या ही कर सकते हैं?
यह भी पढ़ें

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्ताव को लेकर कही बड़ी बात! लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

Sonakshi Sinha On Marriage with Zaheer Iqbal
सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अपनी फिल्म ‘हीरामंडी’ के प्रमोशन के लिए आई थीं, तब कपिल ने शो में एक्ट्रेस को शादी के लिए चिढ़ाया भी था। सोनाक्षी ने उस समय कहा था कि कपिल जले पर क्यों नमक छिड़क रहे हो। मैं काफी जोर से शादी करना चाहती हूं (Sonakshi Sinha React Marriage with Zaheer Iqbal) और मैं शादी के लिए एकदम तैयार भी हूं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Zaheer Iqbal से शादी पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं – मेरी शादी…

ट्रेंडिंग वीडियो