Sonam Kapoor की बहन Rhea Kapoor को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम को फटकार

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 01 Jul 2020, 04:07 PM IST
Sonam Kapoor की बहन Rhea Kapoor को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने लगाई इंस्टाग्राम को फटकार
sonam kapoor instagram

· रिया कपूर (rhea kapoor instagram)को मिली जान से मारने की धमकी

· सोनम कपूर (sonam kapoor instagram)ने इंस्टाग्राम से की शख्स को बैन करने की शिकायत

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सोनम कपूर (sonam kapoor )ने जहां अपनी पहचान अपने अभिनय से बनाई है तो वहीं उनकी छोटी बहन रिया कपूर भी किसी से कम नही हैं वो फैशन की दुनिया का एक ऐसा चमकता सितारा है जो अपने स्टाइलिश लुक से अभिनेत्रियों के लुक को बदल देने में अहम भूमिका निभाता है। रिया कपूर (rhea kapoor )फैशन की दुनिया में काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनकी कई जूलरी कंपनीज और फैशन डिजानर्स के साथ भी काम करती है। दोनों बहनो नें मिलकर एक कपंनी भी बनाई है। ये बहनों के भले ही रास्ते अलग हो, लेकिन हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट वो हर मोड़ पर करते हुए दिखती हैं।

sonam-kapoor_insta.jpg

जिस तरह से अभी हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में, रिया (rhea kapoor gets death threats) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। और इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम को भी दी। लेकिन (rhea kapoor instagram)इंस्टाग्राम ने कमेंट करने वाले पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि उन्हें की पोस्ट को डिलीज करने को कह दिया।

सोनम कपूर(sonam kapoor angry) ने इस मामले को गंभीरता से लेते अपनी बहन का साथ दिया और रिया के खिलाफ मौत की धमकी वाले कमेंट को रोकने में नाकाम रहे इंस्टाग्राम को फटकार लगाई और कहा कि यह उनकी सुरक्षा कम्युनिटी गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं है। सोनम ने इंस्टाग्राम द्वारा दिए गए रिस्पांस का स्क्रीनशॉटलेते हुए शेयर करके इसकी जानकारी दी है।

सोनम ने लिखा, 'इंस्टाग्राम को नहीं लगता कि मौत की धमकी देना उनकी गाइडलाइन का उल्लंघन है या इंडिया टीम को हिंदी पढ़ने नहीं आती।' जब रिया ने इंस्टाग्राम को ऐसी घिनौनी हरकतों की शिकायत की थी, तब इंस्टाग्राम ने रिया को धमकी देने वाले यूजर को ब्लॉक करने के लिए कहा था। इस पर रिया ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि, 'बिल्कुल, इस यूजर को मैं ब्लॉक करूंगी लेकिन क्या आप कम्युनिटी को सुरक्षित बनाए रखने के लिए अपने हिस्से का काम कर रहे हैं? यूजर का कमेंट था-तू तो कुत्ते की मौत मरेगी किसी दिन।'

यहां देखिए सोनम कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी-

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ब्लेम गेम कमेंट मामले पर सोनम कपूर काफी ट्रोल हो गई थीं, जिसके चलते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन्हें मिल रही धमकियों और आरोपों के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए थे।

Sonam Kapoor