Sonam Kapoor ने किया चीन में फैल रहे नए वायरस का खुलासा, डरी, सहमी अभिनेत्री बोलीं-'भगवान यह सच ना हो'

By: भूप सिंह
| Updated: 01 Jul 2020, 03:58 PM IST
Sonam Kapoor ने किया चीन में फैल रहे नए वायरस का खुलासा, डरी, सहमी अभिनेत्री बोलीं-'भगवान यह सच ना हो'
sonam kapoor video viral

अभिनेत्री सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) ने अपनी इंंस्टाग्राम पोस्ट में चीन में फैल रहे नए वायरस का खुलासा किया। वे बोलीं—भगवान ना करें ये वायरस दुनिया में फैले....

 

कोरोना वायरस ( coronavirus ) के संकट से पूरी दुनिया जूझ रही है। यह वायरस चीन ( China ) से पूरी दुनिया में फैला। अब खबरें आ रही है कि चीन में एक नया वायरस स्वाइन फ्लू ( Swine Flu) फैलने वाला है जो एक महामारी का रूप ले सकता है। इस पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Sonam Kapoor

सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है। मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बुरा दुश्मन आए। यह उन सबसे मुश्किल चीजों में से है, जिससे मैं गुजरी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि यह सच न हो।' इस पोस्ट पर सोनम कपूर के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। उन्होंने अब चीन में फैल रहे स्वाइन फ्लू वायरस को लेकर खुलासा किया। क्योंकि वे स्वाइन फ्लू के एक वर्जन से गुजर चुकी हैं। इसलिए वे चाहती हैं कि यह सब झूठ हो जिस तरह की खबरें आ रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग के दौरान सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू हो गया था। उस समय उन्हें बुखार और सर्दी लगने की शिकायत हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लंबे इजाल के बाद उन्होंने स्वाइन फ्लू जैसी बीमारी से जंग जीती थी। इस दौरान उन्हें काफी तकलीफें सहन करनी पड़ी थी।

coronavirus Sonam Kapoor कोरोना वायरस