scriptचंबल के असली डाकुओं से मिले फिल्मी डकैत, शेयर की ये बातें | Sonchiriya robbers meet with real dacoits | Patrika News

चंबल के असली डाकुओं से मिले फिल्मी डकैत, शेयर की ये बातें

locationमुंबईPublished: Feb 26, 2019 07:48:22 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेताओं ने न केवल चंबल में स्थानीय लोगों का बात करने का तरीका और रीति-रिवाजों को अपनाया….

Sonchiriya

Sonchiriya

आरएसवीपी की आनेवाली फिल्म ‘Sonchiriya’ में डकैतों की भूमिका निभानेवाले कलाकारों ने चंबल में असली डाकुओं से मुलाकात की है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी डकैतों की भूमिका में नजर आएंगे। अब तक रिलीज हुए कंटेंट ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह दोगुना बढ़ा दिया है। फिल्म के प्रचार को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए ‘सोनचिड़िया’ की टीम ने निर्देशक अभिषेक चौबे ने बताया कि उन्होंने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी के साथ डाकुओं से मिलने के लिए चंबल का दौरा किया।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की घाटियों में वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई ‘सोनचिड़िया’ में मध्य भारत में डकैतों के अतीत की झलक देखने मिलेगी। अभिनेताओं ने न केवल चंबल में स्थानीय लोगों का बात करने का तरीका और रीति-रिवाजों को अपनाया, बल्कि 70 के दशक के चंबल से जुड़ी हर बारीक जानकारी हासिल करने के लिए इस क्षेत्र के लोगों के साथ समय भी बिताया।

Sonchiriya

 

‘उड़ता पंजाब’ की सफलता के बाद अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें डकैतों की कहानी पेश की जाएगी। अतीत की सच्ची घटनाओं से प्रेरित सुशांत सिंह राजपूत बागी लखना की भूमिका में नजर आएंगे, जो डाकू मान सिंह के गिरोह के सबसे करीबी और भरोसेमंद सदस्यों में से एक है। फिल्म में मनोज वाजपेयी डाकू गिरोह के सरगना मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नजर आएंगे। रणवीर शौरी उर्फ वकील मान सिंह का करीबी सहयोगी है। वीरता दिखाते हुएए भूमि पेडनेकर उग्र इंदुमती तोमर के किरदार में नजर आएंगी, जो न केवल अपने घर का कुशल संचालन करती है, बल्कि बंदूक से गोलीबारी करने में भी माहिर है। पिछली फिल्मों में अपनी प्रतिपक्षी भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले आशुतोष राणा इस फिल्म में एक क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभा रहे हैं।

Sonchiriya

दिलचस्प डायलॉग प्रोमो के साथ रोनी स्क्रूवाला की ‘सोनचिड़िया’ की दमदार कहानी और जानदार स्टार कास्ट ने दर्शकों को फिल्म की रिलीज के प्रति उत्साहित कर दिया है। निर्माता रोनी स्क्रूवाला, जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं, बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब ‘सोनचिड़िया’ पेश करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो