script मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी को बचपन में ही हो गया था ट्रू लव, बनने वाली हैं सलीम के घर की बहू | Sonkshi Sinha found true love in childhood | Patrika News

मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी को बचपन में ही हो गया था ट्रू लव, बनने वाली हैं सलीम के घर की बहू

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 01:51:24 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

अपने दबंग अंदाज के लिए जानी वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। सोनाक्षी ने बताया कि उनका पहता और सीरियस रिलेशनशिप 20 वर्ष की उम्र में ही हो गया था और वह काफी लंबा भी चला था।

795113_660434_sonakshi_sinha.jpg
हिंदी फिल्म जगत के दमदार अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की तरह उनकी बेटी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में अकसर बनी रहती हैं। लूटेरा, दबंग, हॉलीडे और अकीरा जैसी दमदार फिल्मों में अपने अभिनय से नाम कमाने वाली सोनाक्षी सिन्हा की शादी की चर्चा ने भी इन दिनों जोर पकड़ रखा है। खबर तो ये तक है कि सीनियर सिन्हा की लाडली जल्द ही फिल्म जगत के भाई जान यानि सलमान खान की करीबी रिश्तेदार बनने जा रही हैं, लेकिन बहुत कम लोग ही ये बात जानते है कि सोनाक्षी को बचपन में ही सच्चा प्यार हो गया था।
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा कि, जब वह स्कूल में थीं तब उस वक्त उन्हें सच्चा प्यार हुआ था. लेकिन, जब उन्होंने ग्रेजुएशन किया तो उन्होंने उस लड़के को ‘ओके बाय’ कह दिया। उनका पहला प्यार काफी सीरियस था जो 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस वक्त मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मेरा पहला सीरियस रिलेशनशिप था।” यह पूछे जाने पर कि वो रिश्ता कितने समय तक चला, उन्होंने कहा, ‘यह पांच साल से ज्यादा समय तक चला था।’
यह भी पढ़ें

जब कपिल के शो में भड़क गए थे शाहरुख, चायवाले की बोलती कर दी थी बंद

190501-sonakshi-sinha_16a732e80cd_large.jpgसोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने आगे कहा, ‘यह महत्वपूर्ण है कि आप हमेशा अपने रिश्तों से सीखें और आगे बढ़ें, क्योंकि हर कोई अलग होता है, हर किसी का अपना व्यक्तित्व होता है। आपको बस किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपको सहन करने को तैयार हो. मैंने वास्तव में बहुत सी चीजें सीखीं। आप बदलते हैं, आप बढ़ते हैं, आपके अनुभव आपको बहुत कुछ बदलते हैं। मैंने और काम करना शुरू कर दिया। मैं बहुत से नए लोगों से मिली, उनसे बहुत कुछ सीखा, और मुझे लगता है कि यह सब आपको एक व्यक्ति के रूप में बदल देता है। आपको किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना है जो आपके बारे में जाने और प्यार करें।
बात करे वर्कफ्रंट की, तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार अजय देवगन स्टारर ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखाई दी थीं. सोनाक्षी जल्द ही रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। वह शो में एक महिला पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी। इस सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो