scriptअजब फरमाइशों पर सोनू सूद के गजब जवाब, किसी ने मांगा फोन तो किसी ने की ठेके पहुंचाने की अपील | Sonu Sood hilarious reply to fan's strange demands | Patrika News

अजब फरमाइशों पर सोनू सूद के गजब जवाब, किसी ने मांगा फोन तो किसी ने की ठेके पहुंचाने की अपील

Published: Mar 17, 2021 03:50:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोनू सूद लॉकडाउन से कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद
इस बीच सोनू से कई लोगों ने अजब-गजब फरमाइशें भी कर दी

sonu_sood.jpg

Sonu Sood

नई दिल्ली: गरीबों के मसीहा बन चुके बॉलीवुड एक्टर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। लॉकडाउन के बाद से ही वह जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए कोई भी उनसे गुहार लगाता है तो सोनू फौरन मदद भिजवाते हैं। यही वजह है कि किसी ने उन्हें भगवान की उपाधि दे दी है। तो कई लोग उन्हें मसीहा के नाम से बुलाते हैं। लेकिन कई बार सोनू के पास ऐसी-ऐसी फरमाईशें आ जाती हैं कि वह उनका मजेदार जवाब देते हैं।
शादी करवा देंगे सर?

अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से शादी करने के लिए मदद मांगी है। फैन ने ट्वीट कर लिखा, “आप शादी करवा देंगे क्या सर?” इसके साथ ही शख्स ने विनती करने वाला इमोजी भी बनाया। इस ट्वीट का सोनू सूद ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “क्यों नहीं..शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा। बस लड़की ढूंढ़ने का कष्ट आप कर लें।” उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/SonuSood/status/1371720317693960200?ref_src=twsrc%5Etfw
फोन दिलवाने में मदद कर दो

इससे पहले एक शख्स ने मां की कसम का हवाला देते हुए सोनू से फोन की डिमांड कर दी। जय जी नाम के शख्स ने ट्वीट कर लिखा कि मेरी मदद करो। मैंने अपने दोस्तों के सैमसंग F62 स्मार्टफोन खरीदने का कसम खाई थी। मैंने दोस्तों से कहा था कि मां की कसम खाता हूं कि फोन लेकर ही रहूंगा। लेकिन मैं फोन नहीं ले पा रहा हूं। मेरी मां की कसम बेकार न जाए इसे लेकर मैं चिंतित हूं। आप कुछ मदद कर सकते हैं। इस पर सोनू ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। सोनू ने लिखा, ‘मां की कसम खाकर किसी की मदद कर दे भाई। मां ज्यादा दुआएं देगी। फोन तो सबके पास है। दुआएं किसी किसी के पास।’ इस ट्वीट से सोनू ने शख्स को करारा जवाब दिया।
https://twitter.com/SonuSood/status/1365588265584091137?ref_src=twsrc%5Etfw
गर्लफ्रेंड के साथ भागना है

वहीं, कुछ महीनों पहले एक शख्स ने सोनू सूद से कहा कि उसे गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। कहीं छोड़ दो। शख्स ने लिखा, ‘भाई मुझे भी कहीं छोड़ दो। गर्लफ्रेंड के साथ भागना है। अंडमान निकोबार ही छोड़ दो भाई।’ इसके जवाब में सोनू ने लिखा, ‘मेरे पास इससे भी बेहतर आइडिया है। क्यों ना आप दोनों के साथ आप लोगों के परिवार को भी भेज दूं। चट मंगनी और पट ब्याह’। एक बार विश्वजीत नाम के शख्स ने कहा कि गर्लफ्रेंड से मिलवा दो। बिहार ही जाना है। इस पर सोनू ने लिखा, ‘थोड़े दिन दूर रहकर देख ले भाई। सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी।’
https://twitter.com/SonuSood/status/1270614199262044161?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/SonuSood/status/1265016782718263296?ref_src=twsrc%5Etfw
ठेके पहुंचा दो

इसके अलावा, लॉकडाउन में एक शख्स ने उन्हें ठेके तक पहुंचाने की डिमांड कर दी। शख्स ने ट्वीट कर लिखा, ‘सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।’ इसका जवाब भी सोनू गजब सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ दिया। उन्होंने लिखा, ‘भाई में ठेके से घर तक पहुंचा सकता हूं, जरुरत पड़े तो बोल देना’। सोनू के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी।
https://twitter.com/SonuSood/status/1264570038255620103?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो