scriptSonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री, Akshay Kumar की ‘सिंह इज किंग’ के सेट पर छिपकर रोया करते थे एक्टर | Sonu Sood Wanted To Leave The Film Industry | Patrika News

Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री, Akshay Kumar की ‘सिंह इज किंग’ के सेट पर छिपकर रोया करते थे एक्टर

Published: Jul 31, 2022 02:16:22 pm

Submitted by:

Vandana Saini

कोरोना काल में लाखों लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अपनी जिंदगी में बेहद संघर्ष किया है। वो अक्सर ही अपनी फिल्म की शूटिंग सेट पर छिप-छिपकर रोया करते थे।

Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री

Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू चला चुके सोनू सूद (Sonu Sood) आज सिनेमा इंडस्ट्री से लेकर दुनियाभर में अपनाम जबरदस्त नाम बना चुके हैं। सोनू सूद एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक शानदार व्यक्तिव वाले इंसान भी हैं, जिन्होंने कोरोना काल जैसे गंभीर समय में भी लाखों लोगों की मदद की। उनको उनके घर तक पहुंचाया। लोगों की पैसे से, घर से, खाने से और कई तरह से मदद की और अपने फैंस के बीच एक मसीहा बनके उभरे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों के मसीहा बनने वाले सोनू सूद ने एक वक्त पर संघर्ष भी झेला है।
इस साल सोनू सूद की दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जो भेल ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाईं, लेकिन उनके अभिनय को उतना ही पसंद किया गया, जितना उनको किया जाता है। बेहद ही कम लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब एक्टर एक्टिंग छोड़ना चाहते थे और ये तब हुआ जब साल 2007 में उन्होंने अपनी मां सरोज सूद को खोया। अपनी मां के निधन के बाद उन्होंने ये फैसला कर लिया था कि वो अभी कभी एक्टिंग नहीं करेंगे। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने पिता शक्ति सूद के कहने के बाद वो एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी।बीते शनिवार को सोनू सूद ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया।

यह भी पढ़ें

‘हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?’, Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

https://twitter.com/SonuSood/status/1553642121919340544?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि ‘अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सिंह इज किंग’ (Singh Is KIng) में शूट और कॉमेडी से पहले वो सेट पर बैठकर रोया करते थे’। सोनू सूद ने अपनी मां को याद करते हुए बताया कि ‘अपनी मां के निधन ने उनको पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया था। ये फिल्म उनकी मां के निधन के एक साल बाद साल 2008, अगस्त में रिलीज हुई थी। फिल्म में सोनू सूद ने ‘ऑस्ट्रेलियाई अंडरवर्ल्ड के राजा’ के गैंगस्टर लखन ‘लकी सिंह’ की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी थे। इसलिए मैं ऑस्ट्रेलिया में ‘सिंह इज किंग’ की शूटिंग के लिए गया’।
https://twitter.com/iaaindia?ref_src=twsrc%5Etfw

सोनू ने आगे बताया कि ‘हर दिन, मैं बस एक कोने में बैठकर रोता था और फिर जाकर कॉमेडी करता था’। सोनू सूद की मां भी लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहती थी। सोनू सूद ने आगे कहा कि ‘हर 13 अक्टूबर को, मैं सब कुछ छोड़कर पंजाब वापस जाता हूं और लंगर खाता हूं और कॉलेज के छात्रों को उनकी शिक्षा में मदद करने के लिए एक ट्रस्ट बनाया है। इससे मुझे खुशी होती है लेकिन फिलहाल मां ने मेरे जीवन में जो खालीपन छोड़ा है वह बहुत बड़ा है और भरा नहीं जा सकता’। बता दों कि 13 अक्टूबर को उनकी मां का नींद में ही निधन हो गया था और 16 अक्टूबर को उनकी बहन की शादी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो