scriptSonu Sood Wanted To Leave The Film Industry | Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री, Akshay Kumar की 'सिंह इज किंग' के सेट पर छिपकर रोया करते थे एक्टर | Patrika News

Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री, Akshay Kumar की 'सिंह इज किंग' के सेट पर छिपकर रोया करते थे एक्टर

कोरोना काल में लाखों लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी अपनी जिंदगी में बेहद संघर्ष किया है। वो अक्सर ही अपनी फिल्म की शूटिंग सेट पर छिप-छिपकर रोया करते थे।

Updated: July 31, 2022 02:16:22 pm

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जादू चला चुके सोनू सूद (Sonu Sood) आज सिनेमा इंडस्ट्री से लेकर दुनियाभर में अपनाम जबरदस्त नाम बना चुके हैं। सोनू सूद एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक शानदार व्यक्तिव वाले इंसान भी हैं, जिन्होंने कोरोना काल जैसे गंभीर समय में भी लाखों लोगों की मदद की। उनको उनके घर तक पहुंचाया। लोगों की पैसे से, घर से, खाने से और कई तरह से मदद की और अपने फैंस के बीच एक मसीहा बनके उभरे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लोगों के मसीहा बनने वाले सोनू सूद ने एक वक्त पर संघर्ष भी झेला है।
Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री
Sonu Sood छोड़ना चाहते थे फिल्म इंडस्ट्री
इस साल सोनू सूद की दो फिल्में रिलीज हुई हैं, जो भेल ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चल नहीं पाईं, लेकिन उनके अभिनय को उतना ही पसंद किया गया, जितना उनको किया जाता है। बेहद ही कम लोग जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब एक्टर एक्टिंग छोड़ना चाहते थे और ये तब हुआ जब साल 2007 में उन्होंने अपनी मां सरोज सूद को खोया। अपनी मां के निधन के बाद उन्होंने ये फैसला कर लिया था कि वो अभी कभी एक्टिंग नहीं करेंगे। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने पिता शक्ति सूद के कहने के बाद वो एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी।बीते शनिवार को सोनू सूद ने अपना 49वां जन्मदिन मनाया।

यह भी पढ़ें

'हलाला, ट्रिपल तलाक और सर तन से जुदा पर क्या राय है?', Ratna Pathak के करवा चौथ वाले बयान पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस


उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि 'अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सिंह इज किंग’ (Singh Is KIng) में शूट और कॉमेडी से पहले वो सेट पर बैठकर रोया करते थे'। सोनू सूद ने अपनी मां को याद करते हुए बताया कि 'अपनी मां के निधन ने उनको पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया था। ये फिल्म उनकी मां के निधन के एक साल बाद साल 2008, अगस्त में रिलीज हुई थी। फिल्म में सोनू सूद ने ‘ऑस्ट्रेलियाई अंडरवर्ल्ड के राजा’ के गैंगस्टर लखन ‘लकी सिंह’ की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी थे। इसलिए मैं ऑस्ट्रेलिया में ‘सिंह इज किंग’ की शूटिंग के लिए गया'।

सोनू ने आगे बताया कि ‘हर दिन, मैं बस एक कोने में बैठकर रोता था और फिर जाकर कॉमेडी करता था’। सोनू सूद की मां भी लोगों की मदद करने में हमेशा आगे रहती थी। सोनू सूद ने आगे कहा कि ‘हर 13 अक्टूबर को, मैं सब कुछ छोड़कर पंजाब वापस जाता हूं और लंगर खाता हूं और कॉलेज के छात्रों को उनकी शिक्षा में मदद करने के लिए एक ट्रस्ट बनाया है। इससे मुझे खुशी होती है लेकिन फिलहाल मां ने मेरे जीवन में जो खालीपन छोड़ा है वह बहुत बड़ा है और भरा नहीं जा सकता'। बता दों कि 13 अक्टूबर को उनकी मां का नींद में ही निधन हो गया था और 16 अक्टूबर को उनकी बहन की शादी थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Maharashtra: पात्रा चॉल के बाद अब ईडी के रडार पर महाराष्ट्र के कई बड़े घोटाले, उद्धव ठाकरे की सरकार में हुए स्कैम के दस्तावेज मांगेचीन से बढ़ी टेंशन के बीच ताइवान के मिसाइल डेवलपमेंट से जुड़े अधिकारी का मिला शवVice President Election 2022 Live Updates : उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान जारी, सांसद-मंत्री डाल रहे वोटRCP सिंह पर गिरी गाज, JDU ने लगाए गंभीर आरोप, कहा - 'पार्टी में रहते करोड़ों की संपत्ति बनाई, अब दो हिसाब'क्रोध का बोध मन में आ जाए तो कभी गुस्सा नहीं आएगा, 'गीताविज्ञान' पर डॉ. गुलाब कोठारी का संबोधनUmesh Kolhe Murder: उमेश कोल्हे की हत्या के लिए कतर और कुवैत से भेजे गए थे पैसे, NIA ने किए कई सनसनीखेज खुलासेBeed: हनुमानगढ़ के मठाधीश बुवासाहेब खाडे महाराज के खिलाफ रेप केस दर्ज, ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटा, 13 लाख के जेवर लूटेDahi Handi 2022: दही हांडी को लेकर MNS और BJP का बड़ा फैसला, गोविंदाओं को दी फ्री बीमा की सौगात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.