Sooryavanshi: अक्षय कुमार के नाम रहेगा अगला साल, 12 फ़िल्में तैयार

By: Deovrat Singh
| Published: 04 Oct 2021, 11:25 AM IST
Sooryavanshi: अक्षय कुमार के नाम रहेगा अगला साल, 12 फ़िल्में तैयार

Sooryavanshi: अक्षय की पांच फिल्में मार्च तक रिलीज के लिए हैं तैयार

Sooryavanshi: अक्षय कुमार इस समय इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। उनकी एक साथ पांच फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इन सभी की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। कोरोना के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सबसे पहली बॉलीवुड फिल्म भी अक्षय की 'बेल बॉटम' ही थी। इतने बिजी होने के बावजूद उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स को देखें तो अगले साल भी बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी कुमार का ही राज रहेगा।

ये फिल्में तैयार
अक्षय की लंबे समय से होल्ड पर रही 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन' और 'अतरंगी रे' रिलीज के लिए तैयार हैं। 'रामसेतु', रोहित शेट्टी की अनाम फिल्म और अरशद वारसी के साथ एक कॉमेडी फिल्म पर अभी काम चल रहा है।

क्लैश से बिगड़ेगा खेल
अक्षय की एक दर्जन फिल्मों की रिलीज को लेकर जो सबसे बड़ी समस्या है, वह दूसरी फिल्मों के साथ उनका क्लैश होना है। उनकी 'सूर्यवंशी' को सलमान खान-आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फानल ट्रुथ' और मार्वल यूनिवर्स की 'इटर्नल्स' से चुनौती मिलेगी। पीरियड ड्रामा 'पृथ्वीराज' को जॉन अब्राहम की 'अटैक' का सामना करना है। ऐसे ही 'बच्चन पांडे' भी हॉलीवुड की 'द बैटमैन' से क्लैश हो रही है।

'मिशन लॉयन' (समय की कमी से होल्ड पर)
जगन शक्ति के साथ अक्षय कुमार ने साइंस फिक्शन फिल्म 'मिशन लॉयन' भी साइन की थी। हालांकि, अभी फिल्म को होल्ड पर रखा गया है। दरअसल, डायरेक्टर जगनशक्ति और अक्षय दोनों ही के पास इस समय डेट्स की दिक्कत है। फिल्म का बजट बहुत ज्यादा है। यही वजह है कि मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते। इसलिए फिल्म को कुछ समय के लिए होल्ड पर रखा गया है। इस फिल्म में अक्षय के डबल रोल में होने की भी चर्चा है।

Akshay Kumar