scriptसाउथ एक्ट्रेस ‘आमला पॉल’ ने बॉयफ्रेंड भावेंन्द्र संग की शादी, सोशल मीडिया से तस्वीरों को किया डिलीट | South Actress Amala Paul Secretly Married With Boyfriend Photos Viral | Patrika News
बॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस ‘आमला पॉल’ ने बॉयफ्रेंड भावेंन्द्र संग की शादी, सोशल मीडिया से तस्वीरों को किया डिलीट

साउथ एक्ट्रेस आमला पॉल ( Amala Paul ) ने बॉलीवुड सिंगर भावेंन्द्र सिंह ( Bhavninder Singh ) रचाई शादी
पति भावेंन्द्र सिंह ( Bhavninder Singh ) सोशल मीडिया पर तस्वीरों को किया शेयर
इंस्टाग्राम अकाउंट को किया प्राइवेट

नई दिल्लीMar 22, 2020 / 10:27 am

Shweta Dhobhal

आमला पॉल ने सिंगर संग रचाई शादी

आमला पॉल ने सिंगर संग रचाई शादी

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस आमला पॉल ( Amala Paul ) की शादी की तस्वीरें जोरों से वायरल हो रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि आमला ने बॉलीवुड सिंगर भावेंन्द्र सिंह ( Bhavninder Singh )से शादी कर ली है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों काफी समय से लिव इन में रह रहे थे। खबरों की माने तो दोनों ने प्राइवेट गुपचुप ढंग से सगाई के साथ शादी भी है। इस बात पर अभी तक आमला का कोई रिएक्शन नहीं आया है। इंटरनेट पर आमला और भवेंद्र की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

romatic_amla.jpg

सिंगर भवेंन्द्र सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसके कुछ समय बाद उन्होंने तुरंत उन तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। सामने आई तस्वीरों में आमला बड़े ही रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

amala_sindoo.jpg

वहीं अगर आप दूसरी फोटो में देखें तो भवेंद्र आमला की मांग में सिंदूर भरते नज़र आ रहे हैं।

alma_kiss_1.jpg

एक फोटो में तो कपल Kiss करते हुए नज़र आ रहे हैं।

amla_ex.jpg

बता दें 3 साल पहले एक्ट्रेस आमला निर्देशक विजय संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई। 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया और एक-दूसरे से अलग हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर सामने आई आमला की इन तस्वीरों ने हड़कप मचा दिया है। लोग जानना चाहते हैं कि सच में आमला और देवेन्द्र शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / साउथ एक्ट्रेस ‘आमला पॉल’ ने बॉयफ्रेंड भावेंन्द्र संग की शादी, सोशल मीडिया से तस्वीरों को किया डिलीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो