scriptsrk fights in with bollywood celebs | इन सेलेब्रिटीज से रह चुकी है शाहरूख खान की दुश्मनी, जानें वजह | Patrika News

इन सेलेब्रिटीज से रह चुकी है शाहरूख खान की दुश्मनी, जानें वजह

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान आज अपना 56वां बर्थडे मना रहें। उनकी अदाकारी और रोमांस आज भी बॉलीवुड में मशहूर है। उनके जन्मदिन पर हम जानेंगे शाहरूख के उन दुश्मनों के बारे में जो कभी उनके अच्छे दोस्त माने जाते थे।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 05:14:41 pm

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच आपसी मनमुटाव एक आम बात है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान भी इससे अछूते नहीं रहे हैं। उन्होनें फिल्म दीवाना से एक्टिंग की शुरूआत की थी। तब से लेकर अब तक बॉलीवुड की इन हस्तियों से उनके मतभेद देखे गए हैं।
srk fights in with bollywood celebs
इन सेलेब्रिटीज से रह चुकी है शाहरूख खान की दुश्मनी, जानें वजह
सलमान खान

सलमान खान और शाहरूख खान अभी एक अच्छे दोस्त माने जाते हैं। लेकिन इनके रिश्तों एक समय कड़वाहट का दौर भी आया था। वर्ष 2002 में फिल्म चलते चलते की शूट के दौरान सलमान ने धमकी देकर ऐशवर्या राय को फिल्म से बाहर कर दिया। सलमान के इस बर्ताव पर शाहरूख ने नराजगी जाहिर की थी। जिसके बाद सलमान ने फिल्म मैं और मिसेज खन्ना में सलमान के कैमियो से इनकार कर दिया था। इसके बाद 2008 में एक पार्टी के दौरान सलमान और शाहरूख के बीच बड़ा झगड़ा देखा गया था।
आमिर खान

2004 में शाहरूख ने आमिर खान को लेकर एक टीवी शो में कहा था कि लोगों को अपना आइडल सोच समझकर चुनना चाहिए। इस बयान के बाद खबर आई थी की आमिर के बीच सब कुछ ठीक नहीं। बाद में आमिर ने शाहरूख के नाम से एक आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। जिसके चलते हंगामा बढ़ता चला गया।
अमिताभ बच्चन

एक बार शाहरूख खान ने चर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में बतौर होस्ट जुड़ने की कोशिश की थी। इसके तुरंत बाद ही उन्होनें बिग बी की डॉन का रीमेक में काम किया था। माना जाता है कि शाहरूख के इन फैसलों की वजह से महानायक ने नराजगी जाहिर की थी। हालांकि बाद इनके रिश्तें सुधर गए थे।
प्रियंका चोपड़ा

डॉन के रिलीज के बाद से ही प्रियंका और शाहरूख के बीच अफेयर की चर्चा तेज हो गईं थी। जिसके बाद इन दोनों ने मीडिया के सामने आकर अपने रिश्तों को लेकर कहा था कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। लेकिन अफेयर की चर्चा के चलते शाहरूख और गौरी ने प्रियंका से दूरियां बना ली थीं।
अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल और शाहरूख खान की जोड़ी ओम शांति ओम और रावन जैसी फिल्मों में साथ नजर आई। एक समय था जब दोनों अच्छे दोस्त माने जाते थे। लेकिन रावन के फ्लॉप होने के साथ ही दोनों के बीच अनबन हो गई और दोनों फिर साथ में कभी काम नहीं किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.