scriptअक्षय-सलमान से कम्पेरिजन पर शाहरुख ने दिया ये बड़ा बयान | SRK Says Hes Not Competing With Salman Khan Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय-सलमान से कम्पेरिजन पर शाहरुख ने दिया ये बड़ा बयान

अक्षय-सलमान से कम्पेरिजन पर शाहरुख ने दिया ये बड़ा बयान

Oct 06, 2017 / 07:11 pm

भूप सिंह

Shahrukh_Khan

Shahrukh_Khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि वह सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ कोई कंपटीशन नहीं कर रहे हैं। शाहरुख खान टीवी पर ‘टेड टॉक : नई सोच’ शो से वापसी करने जा रहे हैं। शाहरूख नहीं मानते कि पहले से टीवी शो कर रहे अक्षय कुमार और सलमान खान से उन्हें कोई खतरा है। शाहरुख से सलमान के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई। सलमान ने हाल ही में कहा था कि शाहरुख और अक्षय के लिए उनसे मुकाबला करना काफी मुश्किल होगा।

शाहरुख खान ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं, सलमान खान और अक्षय कुमार जो कर रहे हैं वह उनकी अलग लीग है। मैं तो उनसे मुकाबला कर ही नहीं रहा। वे दोनों बहुत अच्छा कर रहे हैं और सलमान ने जो भी कहा काफी स्वीट है। मुझे लगता है कि यह एक अलग प्लैटफॉर्म है जिसकी सेंसिबिलिटी बिल्कुल अलग है। यह बिल्कुल नई चीज है। मैं यह नहीं कह हा कि जो वह कर रहे हैं वह बासी है या खत्म हो चुका है… वगैरह वगैरह।

मैं जानता हूं सलमान बिग बॉस कर रहे हैं और अक्षय द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज कर रहे हैं। लेकिन मेरा शो अलग है। यह अपनी अलग लीग बनाएगा और किसी से कंपटीशन नहीं करेगा। यह बहुत आशावान और प्रभावशाली शो हैं। इसमें मनोरंजन होगा। यह रेटिंग्स के फेस में नहीं उलझेगा। इसमें आइडिया शेयर किए जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि हमारा मुकाबला खुद ही से होगा।’ उन्होंने इसी दौरान आमिर ख़ान के शो सत्यमेव जयते की खूब तारीफ की और कहा कि उन्हें लगता है कि टीवी पर वह अपने तरीके का अद्भुत शो रहा है और उन्हें लगता है कि इस तरह के और भी शो टीवी पर आने ही चाहिए।

बता दें कि टेड टॉक्स विदेशी फोर्मेट का शो है और काफी लोकप्रिय माना जाता रहा है। फ़िलहाल शाहरुख़ ख़ान आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय-सलमान से कम्पेरिजन पर शाहरुख ने दिया ये बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो