scriptमहिमा चौधरी ने Subhash Ghai पर लगाया था बड़ा आरोप, एक्ट्रेस को धोना पड़ा कई फिल्मों से हाथ | Subhash ghai birthday mahima chaudhry alleges she lost many films beca | Patrika News

महिमा चौधरी ने Subhash Ghai पर लगाया था बड़ा आरोप, एक्ट्रेस को धोना पड़ा कई फिल्मों से हाथ

Published: Jan 23, 2021 08:01:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुभाष घई का 24 जनवरी को होता है जन्मदिन
महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर लगाया था बड़ा आरोप
फिल्में ना मिलने का कारण डायरेक्टर को बताया था

Mahima Chaudhry and Subhash Ghai

Mahima Chaudhry and Subhash Ghai

नई दिल्ली | बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनका जन्म 24 जनवरी, 1945 को नागपुर में हुआ था। सुभाष घई ने दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीयूट ऑफ इंडिया में एडमिशन ले लिया था। सुभाष घई एक्टर बनना चाहते थे। उन्होंने तकदीर, आराधना और उमंग जैसी फिल्मों में काम भी किया। लेकिन उन्हें कुछ वक्त बाद ही समझ आ गया कि यहां उनका सिक्का नहीं चलेगा। इसके बाद सुभाष घई ने निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमाया और कालीचरण जैसी सुपरहिट फिल्म बना डाली। सुभाष घई ने इसके बाद कई हिट फिल्में दी जिनमें विश्वनाथ, गौतम गोविंदा, कर्ज, हीरो , मेरी जंग, कर्मा, राम लखन, सौदागर, खलनायक, परदेश और यादें जैसी फिल्में शामिल हैं। सुभाष घई की प्रोफेशनल लाइफ बेहद शानदार रही लेकिन कई बार उनपर एक्ट्रेस से तरह-तरह के आरोप भी लगाए।

Urvashi Rautela ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, पहनी 45 लाख की जूलरी.. वीडियो हुआ वायरल

पिछले साल उनपर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बड़ा आरोप लगाया था। महिमा के कहा था कि फिल्म परदेस के दौरान सुभाष घई (Subhash Ghai) ने उन्हें बहुत परेशान किया था। कई प्रोड्यूसर्स से मना कर दिया था कि कोई भी महिमा के साथ काम नहीं करेगा क्योंकि वो कॉन्ट्रैक्ट में हैं। महिमा के मुताबिक उन्हें इस कारण कई बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था। महिमा के इन आरोपों के बाद सुभाष घई की सफाई देनी पड़ी थी। उन्होंने महिमा को अपना दोस्त बताते हुए कहा था कि वो ये सब किसी बहकावे में कह रही हैं। वो बच्ची है भूल जाओ, एक्साइटमेंट में ऐसा कह गई होगी। वो हमारे फिल्म इंस्टीट्यूट में पिछले साल से एक गेस्ट लेक्चरार के रूप में आई थी।

Amitabh Bachchan को अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ पर कमेंट करना पड़ा भारी, हो गए बुरी तरह ट्रोल

सुभाष घई ने आगे कहा था कि हम हर आठ-नौ महीने में बात करते हैं, एक दूसरे के साथ मजाक कर रहे हैं। जरूर उन्हें किसी ने उकसाया है और कहा कि पता करो क्या हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि हम अब भी दोस्त हैं। वो बहुत अच्छी लड़की है, उसने मजाक में बोला होगा। जब मैं न्यूज पढ़ता हूं तो उसे मैसेज करता हूं मुबारक हो। जिस पर वो भी खूब हंसती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो