scriptउर्वशी रौतेला ने 5 लाख के गाउन के साथ पहनी 45 लाख की जूलरी. वीडियो हुआ वायरल | urvashi rautela latest bold photoshoot says heart controller video vir | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने 5 लाख के गाउन के साथ पहनी 45 लाख की जूलरी. वीडियो हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2021 07:42:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से भी जानी जाती हैं। अक्सर उर्वशी महंगे कपड़ों और ज्वैलरी पहने फोटोशूट कराती रहती हैं। कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने एक फोटोशूट करवाया था। जिसमें उन्होंने कीमती गाउन और जूलरी पहनी थी। फैंस उर्वशी के आउटफिट और जूलरी की कीमत को जानकर काफी हैरान हो रहे हैं।

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

नई दिल्ली | बॉलीवुड एकट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी कई मैग्जीन के लिए बेहतरीन फोटोशूट करवा चुकी हैं। पिछले दिनों वो मांग में सिंदूर के कारण लाइमलाइट में थीं। अब हाल ही में उनका एक ऐसा ही बोल्ड फोटोशूट (Bold photoshoot) तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को उर्वशी का वीडियो (Urvashi Rautela video) खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने अब तक इस वीडियो पर लाखों में लाइक्स दे दिए हैं। वीडियो में जो सबसे खास बात है वो उर्वशी का महंगा गाउन और जूलरी है जिसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

शादी के लिए अलीबाग रवाना हुए Varun Dhawan और Natasha Dalal, सामने आई वेडिंग ड्रेस.. देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

उर्वशी रौतेला ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साथ में मजेदार कैप्शन भी लिखा है- उर्वशी का मतलब हार्ट कंट्रोलर। हाल ही मुझे पता चला है। उर्वशी ने वीडियो में जो ब्लू कलर का गाउन पहना है उसकी कीमत 5 लाख रुपए है। वहीं गले में जिस जूलरी को कैरी किया है वो 45 लाक की है। तो अब समझ ही गए होंगे कि उर्वशी का ये फोटोशूट कितना महंगा है। वीडियो में उर्वशी कैट वॉक करती हुई पोज दे रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/UrvashiRautela?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गोविंदा ने जब चलते शो में कृष्णा अभिषेक को जड़ दिए थे दो थप्पड़, ऐसा हो गया था भांजे का हाल

इस दौरान उनके फेस एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं। उर्वशी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब पेज पर भी शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर उर्वशी की फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। कुछ घंटे में उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो जाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उर्वशी मोहन भारद्वाज की फिल्म ब्लैक रोज में बिजी हैं। ये फिल्म शेक्सपियर के नाटक द मर्चेंट ऑफ वेनिस पर बेस्ड होगी। इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इससे पहले उर्वशी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में दिखाई दी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो