scriptSuhana Khan ले रहीं हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस, जल्द ही कर सकती हैं फिल्मों में डेब्यू | Suhana Khan is taking belly dance classes online | Patrika News

Suhana Khan ले रहीं हैं ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस, जल्द ही कर सकती हैं फिल्मों में डेब्यू

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2020 11:20:01 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लॉकडाउन के बीच सीख रही हैं बेली डांस
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है किंग खान की बेटी का अंदाज

 Suhana Khan is taking belly dance classes in lockdown

Suhana Khan is taking belly dance classes in lockdown

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश में लॉकडाउन 4 कर दिया गया है, ऐसे में लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर है। लॉकडाउन के कारण शूंटिग बंद होने से बॉलीवुड कलाकार भी अलग अलग तरीके से समय व्यतीत कर रहे है। इनमें कोई डांस शो की शुरूआत घर से कर रहा है तो कोई नया शो लेकर आ रहा है। इन्ही के बीच घर पर ही अपना समय बिता रहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी कुछ अलग सा करने की सोच रही हैं। उन्होनें अब बेली डांस सीखना (Belly Dance) चालू कर दिया है। जिसकी क्लासेस वो ऑनलाइन (Online Belly Dance Classes) ले रही हैं।

सुहाना खान बेली डांस (Belly Dance Video) की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। Suhana Khan की बेली डांस टीचर संजना मुथरेजा (Belly Dance Teacher Sanjana Muthreja) हैं जिन्होंने अभी हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुहाना खान अपनी टीचर के साथ डांस सीखते नजर आ रही हैं इसमें सबसे बड़ी बात यह कि इस डांस को केवल सुहाना खान ही नहीं, बल्कि अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस(Online Belly Dance Classes) ले रही हैं।

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती है, और अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस का दिल लूट लेती है। उनका हॉट लुक हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। फिल्मों से दूर होने के बाद भी सुहाना खान एक स्टार बन चुकी है। कहा तो यह भी जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान का कहना कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्म लाइन में एंट्री कर सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो