scriptsuhana khan shocking transformation in 21 years | 21 सालों में इतना बदल गई शाहरुख़ की बेटी सुहाना, देखें बचपन से अब तक की तस्वीरें | Patrika News

21 सालों में इतना बदल गई शाहरुख़ की बेटी सुहाना, देखें बचपन से अब तक की तस्वीरें

शाहरुख खान की लाडली सुहाना की महज कुछ सालों में बदल गई रंगत, कुछ साल पहले दिखा करती थीं ऐसी। अब बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं

नई दिल्ली

Updated: January 13, 2022 01:43:47 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार के किड्स जन्म से ही लाइम लाइट का हिस्सा बन जाते हैं। और फैंस उनके बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। वह अपने करियर की शुरुआत से पहले ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना लेते हैं। ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान जो आए दिन सुर्खियों में रहती है। सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। यूं तो सुहाना खान अभी एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है।
suhana_khan
सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और वीडियो साझा करती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में उनके बॉलीवुड में कदम रखने के भी खूब चर्चे हैं। ऐसे आज हम आपको सुहाना की कुछ ऐसी तस्वीरे दिखाने जा रहे हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगीं की क्या यह वहीं छोटी सी सुहाना हैं।
suhana_23.jpg22 मई 2000 को जन्मीं सुहाना, बॉलीवुड में अपने करियर की तैयारी कर रही हैं और फिलहाल न्यूयॉर्क में अपना कोर्स पूरा कर रही हैं। बचपन से लेकर अब तक सुहाना खान के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड दिखाई देने लगी है। यदि आप सुहाना खान की बचपन की तस्वीर और अब की तस्वीर देखेंगे तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सुहाना खान की बचपन की तस्वीर से लेकर अब तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिनके माध्यम से आप देख पाएंगे कि आखिर सुहाना खान के रूप में कितना बदलाव आ गया है?
suhana_1.jpgअपने सुपरस्टार पिता की तरह, सुहाना के भी बहुत सारे फैन पेज हैं, जो उनकी अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कुछ महीने पहले, हमें सुहाना और शाहरुख खान की एक तस्वीर का कोलाज मिला था, जो साबित करता है कि, पिता और बेटी एक जैसे हैं। सुहाना बड़ी होकर अपनी मां गौरी की तरह ही परफेक्ट बन रही हैं। सुहाना का फैशन सेंस हमेशा सुर्खियों में रहता है। वह अपनी मां गौरी खान की फैशन गुरु भी बनी थीं और उन्हें कुछ मेकअप टिप्स भी दिए थे।
suhana_21.jpgबता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना राजकुमारियों की तरह अपनी जिंदगी जीती है। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती है। फिल्में ना करने के बावजूद सुहाना खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। सुहाना खान हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बहुत बार उनके सांवलेपन पर भी सवाल खड़ा किया गया है। जिसका जवाब उनके पिता शाहरुख खान ने बेहद सलीके से दिया है।
सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान की तरह ही एक्टिंग करना चाहती है। वहीं शाहरुख खान का कहना है कि पहले उनके बच्चे अच्छे से पढ़ाई कर ले तब कहीं जाकर वह अपने प्रोफेशन को चुने। शाहरुख खान और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता है जिसमें सब बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है, वहीं बेटी सुहाना और सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम है।
बता दें, न्यूयॉर्क में सुहाना के पास अपना खुद का घर है जिसमें वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती है। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को यह घर पढ़ाई के लिए खरीदा है जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए से भी अधिक है।
हाल ही में सुहाना खान ने परफॉर्मेंस दी थी जिसे देखने के बाद उनके पिता और एक्टर शाहरुख खान इमोशनल हो गए थे। सुहाना ने एक प्ले में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्होंने जूलियट का किरदार निभाया था। इस प्ले के बाद सुहाना के काम की खूब तारीफ हुई थी। यहां तक कि इस के बाद सुहाना के बॉलीवुड में आने के चर्चे भी तेज हो गए थे।
यह भी पढ़ें

जब शाहरुख खान रात के ढाई बजे पहुंच गए थे जूही चावला के घर, करने लगे थे ऐसी डिमांड

सुहाना खान अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखी हैं। लेकिन खबर है मशहूर फिल्म निर्माता जोया अख्तर शाहरुख खान की बेटी को अपनी फिल्म में कास्ट करने वाली हैं। जोया अख्तर का यह प्रोजेक्ट इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची का फिल्म वर्जन है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के लिए जोया अख्तर कई और यंग एक्टर्स को कास्ट करने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

38 करोड़ का विला, लग्जरी गाड़ियां और खुद की एयरलाइन, समेत इन महंगी चीजों के लिए मालिक हैं रामचरण, देखें लग्जरी बंगले की UNSEEN तस्वीरें

सुहाना का ऐक्टिंग की तरफ रुझान है। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे पहले ही बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं जबकि शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने वाली है जिसे करण जौहर प्रड्यूस करने जा रहे हैं। इसके बाद से सुहाना की डेब्यू फिल्म की
शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए बिंदास पिता के रूप में जाने जाते हैं लेकिन अपनी बेटी को लेकर उनकी एक्स्ट्रा केयर यह बताने के लिए काफी है कि भले ही आपकी सोच कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो, लेकिन जब बात आती है बेटी की परवरिश की, तो वहां हर पिता का नजरिए एक जैसा ही होता है।
शाहरुख खान अपने बच्चों के लिए बिंदास पिता के रूप में जाने जाते हैं लेकिन अपनी बेटी को लेकर उनकी एक्स्ट्रा केयर यह बताने के लिए काफी है कि भले ही आपकी सोच कितनी भी मॉडर्न क्यों न हो, लेकिन जब बात आती है बेटी की परवरिश की, तो वहां हर पिता का नजरिए एक जैसा ही होता है।
सुहाना खान वैसे तो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है, लेकिन अपने बॉयफ्रेंड के बारे में सुहाना खान ने कभी कोई खुलासा नहीं किया है। सुहाना खान वैसे तो विवादों से दूर रहती है, लेकिन साल 2016 में सुहाना खान की अपने छोटे भाई के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सुहाना खान ने बिकिनी पहनी हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजसीएम बड़ा फैसला : स्कूल-होस्टल रहेंगे बंद, घर से ही होगी प्री बोर्ड परीक्षाGuwahati-Bikaner Express derailed:हादसे में अब तक 9 की मौत, जानें इस हादसे से जुड़ी अहम बातेंRajasthan-Gujarat :के लिए अब एक और नया हाइवेतीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.