scriptSunil Shetty ने किया बड़ा खुलासा: फिटनेस की वजह से नहीं मिलती हैं फिल्में, बोले- ना मैं जवान हूं ना बूढ़ा | suniel shetty revealed about fitness problem in getting roles for film | Patrika News
बॉलीवुड

Sunil Shetty ने किया बड़ा खुलासा: फिटनेस की वजह से नहीं मिलती हैं फिल्में, बोले- ना मैं जवान हूं ना बूढ़ा

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज भी कितने फिट हैं ये किसी से छिपा नहीं है लेकिन यही उनके लिए मुसीबत भी बनी हुई है। सुनील ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने काम मिलने में क्यों दिक्कते (Suniel Shetty not getting roles due to fitness) होती रही हैं। 

Jul 16, 2020 / 10:48 am

Neha Gupta

Suniel Shetty talked about his fitness and films

Suniel Shetty talked about his fitness and films

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज भी कितने फिट हैं ये किसी से छिपा नहीं है। वो अपनी फिटनेस का (Suniel Shetty fitness) पूरा ख्याल रखते हैं लेकिन यही उनके लिए मुसीबत भी बनी हुई है। सुनील शेट्टी को सभी अन्ना कहकर पुकारते हैं। वो लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं जिसका मुख्य कारण उन्होंने हाल ही में बताया है। सुनील ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने काम मिलने में क्यों दिक्कते (Suniel Shetty not getting roles due to fitness) होती रही हैं।

हाल ही में आजतक से बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने बताया कि कैसे उनकी फिटनेस ही उनकी दुश्मन बनी हुई है। 58 साल के सुनील अपनी उम्र से बेहद छोटे दिखाई देते हैं। सुनील ने कहा कि ना तो मैं जवान रहा हूं ना ही मैं बूढ़ा दिखाई देता (Suniel Shetty look problem for film) हूं। लोग हीरो का रोल देने में कतराते हैं और पिता का किरदार करने के लिए मैं उम्र में छोटा नजर आता हूं। जिस वजह से मुझे रोल मिलने में दिक्कत होती रही है। मैंने अपनी फिटनेस और लुक्स पर हमेशा ध्यान दिया क्योंकि मेरी इमेज एक एक्शन हीरो (Suniel Shetty action hero) की रही है। हालांकि मैंने अपनी बॉडी पर बस इतना काम किया कि मैं फिट दिखूं, बॉडी बिल्डर टाइप ना दिखूं। मैंने हमेशा खुद को शेप में बनाए रखने की कोशिश की है।

View this post on Instagram

Back to the 90s 👊🏾#throwbackthursday

A post shared by Suniel Shetty tty (@suniel.shetty) on

फिल्म बलवान से ही मुझे एक्शन हीरो के तौर पर जाना जाता था। साथ ही मैं मार्शल आर्ट चैम्पियन ‘चक नोरेस’ बड़ा फैन रहा (Suniel Shetty fan chuck Norris) हूं। मैंने उनकी तरह कई पंच लगाने की कोशिश की और उसके बाद मैं बिना देखें पंच लगाने लगा। फिल्म मोहरा में भी फाइटिंग सीन के लिए हमने बहुत मेहनत की थी। पंच मारना, विलेन से लड़ना। किस बॉक्सिंग ने मुझे बहुत फायदा (Suniel Shetty Kick Boxing) दी। वहीं सुनील ने अपने रिसेन्ट प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि वो कुछ साउथ फिल्मों में (Suniel Shetty recent projects) काम कर रहे हैं। साथ ही वेब सीरीज में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sunil Shetty ने किया बड़ा खुलासा: फिटनेस की वजह से नहीं मिलती हैं फिल्में, बोले- ना मैं जवान हूं ना बूढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो