scriptSunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी | Sunny Deol’s Gadar 2 story leaked as soon as the shooting started | Patrika News

Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी

Published: Jan 06, 2022 10:59:47 am

Submitted by:

Archana Keshri

सनी देओल, अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वेल ‘गदर 2’ की शूटिंग चल रही हैं। अब ‘गदर 2’ को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी

Sunny Deol की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की लीक हुई कहानी

2001 में आई फिल्म की कहानी साल 1947 भारत- पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थीं। तो वही अब खबर आ रही है कि सीक्वेल की कहानी साल 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के बैकग्राउंड पर होगी।
फिल्म में सनी देओल ‘तारा’, अमीषा पटेल ‘सकीना’ और उत्कर्ष शर्मा ‘जीते’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से सनी देओल और अमीषा पटेल की फोटोज वायरल हुईं थी। फिल्म गदर में सनी देओल अपनी पत्नी के लिए पाकिस्तान गए थे और बॉक्स ऑफिस हिल गया था। फिल्म गदर 2 में भी सनी देओल फिर से पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो दूसरी वजह के चलते सीमा पार करेंगे।
तो यह दूसरी वजह क्या है? किस वजह से तारा को दोबारा पाकिस्तान जाने की जरूरत पड़ती है। तो चलिए हम आपको बताते हैं। इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला के अनुसार, मेकर्स 24 साल का लीप ले रहे हैं, फिल्म गदर 2 की कहानी 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान लड़ाई के आसपास घूमती नजर आएगी। उत्कर्ष शर्मा फिल्म में एक सैनिक का किरदार निभाते दिखेंगे, जिनकी जान बचाने के लिए सनी देओल पाकिस्तान में घुसेंगे।
साल 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध छिड़ने वाला है। गदर के पहले हिस्से में जहां तारा अपनी बीवी सकीना को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाता है। इस बार वह अपने बेटे जीते को बचाने के लिए पाकिस्तान जाएगा। लड़ाई के दौरान तारा सिंह के बेटे की जान पर बन आती है, जिसके बाद तारा बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान का रुख करेगा।

इस बार फिल्म में पिता और बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाया जाएगा। कहानी में ये देखने को मिलेगा कि कैसे एक पिता अपने बेटे के प्यार में क्या कुछ नहीं करता है, अपने बेटे के लिए युद्ध के बीच सीमा पार कर जाता है। फिल्म में तारा सिंह अपने उसी अंदाज में नजर आएंगे जैसा वो फिल्म के पहले पार्ट में नजर आए थे।

यह भी पढ़े – शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख
तो वहीं फिल्म ‘गदर’ में जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा अब बड़े हो चुके हैं और सीक्वेल में वह अपने रोल को आगे बढ़ा रहे हैं। अब देखना ये है कि दर्शकों को यह फिल्म कैसी लगती है, हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है, अंदाजा लगाया जा रहा है कि 2022 के सेकंड हाफ में फिल्म रिलीज हो सकती है, मगर कोरोना के कारण फिल्म रिलीज में देरी हो होने की संभावना है।

यह भी पढ़े – अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो