scriptअमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट | Faisal Patel proposes to Ameesha Patel on twitter, later deletes tweet | Patrika News
बॉलीवुड

अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

इन दिनों अमीषा पटेल अपनी ‘गदर’ की सीक्वल की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इस समय वो अपनी फिल्म के लिए नहीं, बल्कि अपने निजी जिंदगी के चलके चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Jan 04, 2022 / 02:30 pm

Archana Keshri

अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

एक्ट्रेस अमीषा पटेल पिछले काफी समय से पर्दे से दूर रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है। और इन फोटों और वीडियो के कारण ही इन दिनो चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल में ही अपने करीबी दोस्त को बर्थ डे विश करने के लिए एक पोस्ट डाली थी जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छाई हुई हैं।
दरअसल, अमीषा पटेल ने 30 दिसंबर, 2021 को ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैसल पटेल नाम के व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई दी थी। अमीषा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग फैसल पटेल। लव यू। आपका साल अच्छा रहे।’ और इस पोस्ट में उन्होंने इस ट्वीट में ढेर सारे दिल वाले इमोजी लगाए थे। इस पोस्ट के बाद के बाद लोगों को लगा कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।
https://twitter.com/mfaisalpatel?ref_src=twsrc%5Etfw
मगर इस ट्वीट के रिप्लाई में फैसल ने सरेआम उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। हालांकि फैसल ने शादी के प्रपोजल वाला पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन इसी बीच इन दिनों एक्ट्रेस अपने और फैसल पटेल संग रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए।
faisal_patel_proposal.jpg
आपको बता दें पटेल दिवंगत नेता अहमद पटेल के बेटे हैं और साथ ही सक्सेसफुल बिजनेसमैन भी हैं। अमीषा कई मौको पर फैसल के साथ दिखी हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली उजागर नहीं किया है। लेकिन फैसल के ट्वीट के बाद साफ हो गया कि अमीषा की जिंदगी में वो हैं।

इस पूरे मुद्दे पर अमीषा पटेल ने चुप्पी तोड़ी और बताया कि उनके और फैसल पटेल के बीच क्या रिश्ता है। उनके मुताबिक, वो और फैसल एक-दूसरे को बहुत पहले ले जानते हैं और दोनों अच्छे दोस्त हैं। अमीषा ने बताया, “मैं और फैसल एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। उनके साथ-साथ मेरी उनकी बहन के साथ भी दोस्ती है। वह जो मेसेज (शादी के प्रपोजल वाला) था वह सिर्फ मजाक था। इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैं सिंगल हूं और सिंगल ही खुश हूं। मैं अभी किसी भी रिलेशनशिप में इंट्रेस्टेड नहीं हूं। फैसल एक ऐसा इंसान है जिसे ऐसे जोक्स क्रैक करना पसंद है।”

यह भी पढ़े – नशे की हालत में आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब! जानें क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई
उन्होंने आगे कहा, “हम दोनों पॉलिटिकल बैकग्राउंड से आते हैं। मेरे दादा, बैरिस्टर रजनी पटेल ने (पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री) इंदिरा गांधी के साथ काम किया, जबकि श्री अहमद पटेल ने सोनिया गांधी के साथ काम किया। हमारे परिवार एक-दूसरे को तीन पीढ़ियों से जानते हैं। मैं अहमद (फैसल के पापा) अंकल के बहुत करीब थी। फैसल और मेरे कई दोस्त भी कॉमन हैं।”

अमीषा ने यह भी बताया कि उनकी अभी शादी की कोई प्लानिंग नहीं हैं। वो सिंगल रहकर ही खुश हैं, और अपनी मर्जी से अपना काम करती हैं। उनके पास रिलेशनशिप में रहने के लिए वक्त नहीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा एक बार फिर से सनी देओल के साथ फिल्म ‘गदर 2’ में अपने पुराने किरदार में नजर आएंगीं। और अभी इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

यह भी पढ़े – Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

Home / Entertainment / Bollywood / अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो