scriptPriyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत | Priyanka Chopra And Nick Jonas Welcome New Year in Romantic way Yatch | Patrika News

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

Published: Jan 04, 2022 10:47:54 am

Submitted by:

Archana Keshri

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने काम के लिए तो जानी ही जाती हैं, इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। प्रियंका अक्सर ही अपनी और पति निक जोनस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अपने नए साल की कुछ झलकियां दीं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका और निक जोनस समुद्र के बीच यॉट पर समय बिताते दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका निक के साथ समुद्र के बीच एंजॉय करती सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं। वाइन पीते हुए सूरज ढ़लता देखना, उनका नया साल वाकई काफी सुकून भरा गुजरता जान पड़ रहा है।
बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा अब इंटरनेशनल आइकन बन चुकी हैं। उनके हर अपडेट के लिए फैन उतावले रहते हैं, तो यह जानने के लिए उत्सुक तो होंगे ही कि प्रियंका का नया साल कैसा रहा। उन्होंने जिस तरह से निक जोनस के साथ अपना नया साल मनाया फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं। प्रियंका कितनी भी बिजी हो लेकिन अपने पति के लिए टाइम निकालना नहीं भूलतीं।
priyanaka_and_nick_on_yatch.jpg

तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों ने ही रेड कलर का आउटफिट पहना है। इन तस्वीरों में प्रियंका और निक दोनों समंदर के बीच बोट पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। प्रियंका पिंक मैक्सी ड्रेस में निक जोनस की गोदी में सिर रखकर लेटी हुई हैं। निक कलरफुल शर्ट पहने हुए हैं।

sunbath_of_priyanka.jpg

प्रिंयका ने एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वे सनबाथ लेती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका को लुक बेहद बोल्ड लग रहा है। प्रियंका ने भागदौड़ से दूर समंदर के बीच नए साल के इस स्पेशल मूमेंट को सेलिब्रेट किया है।

priyanka_happy_new_year_spacs.jpeg

एक तस्वीर में प्रियंका ने चश्मा पहना हुआ है जिस पर हैप्पी न्यू ईयर का डिजाइन बना हुआ है।

priyanka_3.jpg

एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने दोस्तों नताशा पूनावाला और कैवानुघ जेम्स के साथ चिल करती दिखाई दीं।

priyanak_and_jonas_sitting.jpg

एक तस्वीर में समंदर के बीच बोट पर हल्की धूप में प्रियंका निक के साथ हैं। तस्वीर ब्रेकफास्ट के टाइम की लग रही हैं। दोनों ने सनग्लास पहना हुआ हैं। प्रियंका ने पाउट बनाते हुए सेल्फी क्लिक की है तो वहीं निक भी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, परिवार और दोस्तों के लिए बहुत आभारी हूं। ये जीवन जश्न मनाने के लिए है। 2022, नववर्ष की शुभकामनाएं।


इससे पहले निक ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह प्रियंका को किस करते दिखाई दे रहे थे और बैकग्राउंड में पार्टी डेकोरेशन दिखाई दे रहा था। निक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, माय फॉरएवर न्यू ईयर किस।


आपको बता दें, हाल ही में प्रियंका के इंस्टाग्राम से जोनस हटाने को लेकर दोनों के रिश्ते में दरार की अफवाह उड़ने लगी थी, कि शायद दोनों का तलाक होने वाला है। लेकिन प्रियंका ने इसके पीछे का रीजन सबको बताया कि उन्होंने सरनेम इसीलिए हटाया ताकि उनका ट्विटर और इंस्टाग्राम का यूजरनेम एक जैसा दिखे। उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं पता था लोग इसका ऐसा मतलब निकाल लेंगे।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका द मैट्रिक्स सीरीज़ की चौथी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस’ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। तो वहीं बॉलीवुड फिल्म में वो आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखाई दी थीं। उसके बाद उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं आई। खबर है कि जल्द ही वो फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में वो दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग इस साल शुरू होगी। इसके साथ ही प्रियंका के पास 2022 में कई प्रोजेक्ट हैं। वह अमेजन प्राइम एक्शन सीरीज़ सिटाडेल में अभिनय करेंगी। वह द एक्टिविस्ट शो में एक होस्ट के रूप में भी अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े – शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख
यह भी पढ़े – मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने फ्लॉन्ट की अपनी मिनी ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो