scriptShahrukh has been a victim of many accidents due to which he survived | शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख | Patrika News

शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख

बॉलिवुड एक्टर शाहरुख खान को रोमांस किग कहा जाता है। उनका बाहें फैलाने वाल सिगनेचर स्टेप उनके फैंस के बीच खूब पंसद किया जाता हैं। किसी भी मौके पर शाहरुख जब फैंस के सामने आते हैं, तो फैंस इस सिगनेचर स्टेप की डिमांड जरूर करते हैं।

Updated: January 03, 2022 03:45:27 pm

शाहरुख खान की ज्यादातर फिल्मों में बाहें फैलाने वाला सिगनेचर स्टेप तो जरूर देखने को मिलता है। आप ये भी जानते ही होंगे कि फिल्म 'दिलवाले' में उनका बाहें फैलाने वाला सिगनेचर स्टेप दोहराया गया था। मगर इसे फिल्माते वक्त शाहरुख मरते-मरते बचे थे। जी हां आप सहीं समझे, सबका फैवरेट ये स्टेप शाहरुख खान की जान लेने वाला था।
शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख
शूटिंग के दौरान कई बार मरते-मरते बचे शाहरुख
gerua.jpg
दरअसल हुआ ये कि, 'दिलवाले' की शूटिंग के दौरान इस सीन को शूट करते कुछ ऐसा हुआ, जिससे शाहरुख खान की जान पर बन आई थी और इस समय पर काजोल उनकी लाइफ सेवर बनी थीं। ये मामला ‘गेरुआ’ सॉन्ग से जुड़ा है, इस गाने की शूटिंग कई लोकेशन्स पर की गई थी, जिनमें से कई बेहद खतरनाक जगहें भी थीं। इस गाने में एक लोकेशन गुफा में झरने के पीछे की जगह भी थी। जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी, शाहरुख खान चट्टान से गिरने वाले थे और काजोल ने उन्हें इस हादसे से बचाया था।

zero.jpg
वैसे यह पहली बार नहीं हैं जब शाहरुख के सेट पर ऐसा कुछ हादसा हुआ हो, ऐसा कई बार हुआ है जब वह अपनी फिल्म की शूटिंग करते वक्त घायल हो चुके हैं। आनंद एल रॉय की फिल्म 'जीर' की शूटिंग के दौरान सेट पर हादसा हुआ। अचानक सेट की छत का एक बड़ा हिस्सा नीचे आ गिरा, उस वक्त सेट पर शाहरुख भी मौजूद थे। शाहरुख को काफी चोट आई है। उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया था जिसका काफी लंबा इलाज चला था। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इस हादसे में शाहरुख की जान बाल-बाल बची थी।

darr.jpg
साल 1993 में आयी शाहरुख की फिल्म ‘डर’ में उनकी पसलियों और बाईं एड़ी में चोट लगी थी।

chennai_express.jpg
‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख के घुटने और कंधे में चोट आई थी और मजबूरी में शाहरुख को उस दर्द में भी शूटिंग करनी पड़ी थी।

ra_one.jpg
‘रावन’ की शूटिंग के दौरान भी किंग खान घायल हुए थे।

happy_news_year.jpg
‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग के दौरान शाहरुख के सिर पर 80 किलो का दरवाजा गिर गया था, जिस वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मगर चाहे कितनी भी चोट लगी हो हमारे किंग खान अपने चार्मिंग अंदाज से लोगों का दिल जीतते रहते हैं वैसे भी इन छोटी-मोटी चोटों से वो कहा रुकने वाले हैं।

यह भी पढ़े - सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख - "बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको"
यह भी पढ़े - नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा, बॉलीवुड पार्टियों में होता है फर्जीवाड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.