scriptसरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख – “बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको” | Shahrukh publicly spoke to Salman Badee Charbee Chadh Gaee Hai Tujhako | Patrika News
बॉलीवुड

सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख – “बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको”

आपसी झगड़ों की वजह से अक्सर बॉलीवुड स्टार्स सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान और शाहरुख खान के साथ भी हुआ, एक टाइम पर दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। मगर दोनों के बीच 2008 में एक झगड़ा हुआ और यह दोस्ती टूट गई। हालांकि दोनों अब गिले-शिकवे दूर कर चुके हैं लेकिन उनके फैन्स अभी भी दो हिस्सों में बंटे हैं।

Jan 03, 2022 / 11:01 am

Archana Keshri

सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख - "बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको"

सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख – “बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको”

सलमान खान और शाहरुख बॉलीवुड के ऐसे दो कलाकार हैं, जिनकी दोस्ती अक्सर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन जाती है, हाल ही में जब शाहरुख के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में अरेस्ट हुए तो सलमान ही वो पहले इंसान थे, जो शाहरुख के घर पर उनसे मिलने पहुंचे थे और इस मुश्किल समय में वो पूरी तरह से किंग खान के साथ खड़े नजर आए थे। मगर एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ने एक दूसरे से सालों तक बात नहीं की थी।
वैसे तो दोनों कलाकार के बीच झगड़ों की खबर सबसे पहले 2002 में आई थी जब सलमान ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे। खबर ये थी कि शाहरुख ‘चलते चलते’ के सेट्स पर ऐश्वर्या से बात करने पहुंचे थे। वहां उन्होंने कुछ सीन क्रिएट किया जिसके बाद ऐश्वर्या को फिल्म छोड़नी पड़ी थी। इसके बाद से शाहरुख खान और सलमान खान के बीच कड़वाहट बढ़ गई थी।

मगर फिर बात उस वक्त और भी ज्यादा बिगड़ गई जब 2008 में सलमान ने शाहरुख को कटरीना कैफ के बर्थडे पर बुलाया। सलमान पार्टी में ही शाहरुख खान को ताने मारने लगे। दोनों के बीच बहस बढ़ गई और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस झगड़े के बाद दोनों ने सालों तक एक दूसरे से बात नहीं की थी। बाद में साल 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों का झगड़ा खत्म हुआ और दोनों वापस दोस्त बन गए। लेकिन दोनों के झगड़े की वजह क्या थी, ये बात किसी को पता नहीं चली।

यह भी पढे़ – सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं
स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान साल 2016 में दोनों ने सबके सामने स्टेज पर खुद इस झगड़े के बारे में सबको बताया। दोनों ने साथ में स्टेज पर अपने झगड़े का किस्सा शेयर किया और उस दौरान शाहरुख ने मजाकिया अंदाज मे कहा था कि “आज तक किसी को ये मालूम नहीं है कि सलमान और मेरा झगड़ा क्यों हुआ? हमारा झगड़ा बहुत ही छोटी सी बात पर हुआ कि हम दोनों में से ज्यादा खुश कौन है?”

फिर शाहरुख ने आगे कहा – “मैंने फिर सलमान से कहा था जब मैं काम करके घर जाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है क्योंकि घर पर मेरी बीवी है जो मेरा वेट करती है और मेरी लाडली बेटी है, जो मेरे आने का वेट कर रही होती है और मेरे आते ही वो मेरी गोद में आकर बैठ जाती है। इस बात पर फिर सलमान ने मुझसे कहा कि, वो मुझसे ज्यादा खुश है क्योंकि जब वह घर जाते है उसे पत्नी को देखने की जरूरत नहीं होती है क्योंकि कई सारी प्यारी लड़कियां है जो उनके पास आकर उनकी गोद में बैठ जाती हैं, जिससे उन्हें खुशी मिलती है।”
सलमान ने इसके जवाब में कहा – “दरअसल शाहरुख मुझे शादी करने के लिए मना रहा था और इस छोटी सी बात पर हम दोनों में झगड़ा हो गया था।”

स्टेज पर दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, इसी बीच दोनों में ये बात होती है कि दोस्तों के बीच हर चीजें शेयर होनी चाहिए, और फिर दोनों ने कहा आज तक हम दोनों ने एक दूसरे के कपड़े शेयर नहीं किए। इसके बाद दोनों अपने जैकेट्स एक्सचेंज करने का फैसला करते हैं। दोनों ने जैकेट एक्सचेंज किया मगर शाहरूख की जैकेट सलमान को फिट नहीं आई, जिसके बाद शाहरुख ने सलमान से मजाकिया अंदाज में कहा- “मैंने वजन कम किया और तूने बढ़ा लिया है, वाकई में काफी चर्बी चढ़ गई है तुझे।”
खैर, अब दोनों ने अपने बीच के झगड़ों और मतभेदों को सुलझा लिया है, और दोनों के बीच दोस्ती भी काफी मजबूत हो गई है। इस बात का पता हम इससे ही लगा सकते हैं कि दोनों अक्सर एक-दूसरे की फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आते हैं।

हाल फिलहाल में ही आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख और सलमान का एक पुराना वीडियो फैंस खूब वायरल कर रहे थे, जिसमें सलमान खान ने शाहरुख खान से वादा किया था कि वह हर मुसीबत के वक्त शाहरुख खान का साथ निभाएंगे।
ऐसा हुआ भी, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सलमान फौरन शाहरुख के घर पहुंच गए। ऐसा करके न सिर्फ उन्होंने अपनी पुरानी दोस्ती निभाई बल्कि अपना किया हुआ वादा भी पूरा किया। सिर्फ सलमान ही नहीं, शाहरुख ने भी अपनी दोस्ती निभाई थी जब साल 2015 में जब सलमान खान काला हिरण केस में फंसे थे, उस वक्त शाहरुख खान भी फौरन उनके घर पहुंचे थे।

यह भी पढ़े – जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस

Home / Entertainment / Bollywood / सरेआम सलमान खान से बोले शाहरुख – “बड़ी चर्बी चढ़ गई है तुझको”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो