scriptSunny Leone Recalls No One Helping Her During Infamous Interview | सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं | Patrika News

सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं

स्टार्स की जिंदगी जितनी आसान लगती है उतनी होती नहीं। फेम मिलने के साथ-साथ सेलेब्रिटीज की जिंदगी में कई चुनौतियां भी आती हैं, जिनका सामना उन्हें करना पड़ता है। इसी तरह सनी लियोनी भी उन सेलेब्स में से हैं, उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई और आज की तारीख में वह बॉलीवुड की एक मजबूत एक्ट्रेस मानी जाती हैं।

Updated: January 02, 2022 06:12:17 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को चाहने वालों की कमी नहीं हैं। लेकिन बॉलीवुड में पहले पॉर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली सनी का सफर इतना आसान नहीं था। लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ के कुछ ऐसे किस्से शेयर किए, जिससे वह बहुत बुरी अफेक्ट हो गई थीं। हालांकि वह उससे अब उबर चुकी हैं।
सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं
सनी लियोनी से पत्रकार ने की थी बदतमीजी, एक्ट्रेस बोलीं- दुख हुआ किसी ने उसे रोका नहीं
2016 की बात है, जब सनी लियोनी अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' का प्रमोशन करने के लिए एक टीवी चैनल पर पहुंची थी। वहीं कार्यक्रम के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिनकी उन्होंने भी कल्पना नहीं की होगी। इंटरव्यू के दौरान इंटरव्यूर ने सनी के साथ बुरा व्यवहार किया था, जिसके बाद वह इंटरव्यू बीच में छोड़कर चली जाना चाहती थीं।

इस इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने सनी के साथ अभद्र व्यवहार किया था। साथ ही उनसे सेक्सिट सवाल पूछे थे। सनी लियोनी इससे काफी परेशान हो गई थीं। दरअसल, पत्रकार ने उनसे पूछा कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकि हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं। क्या उनको लगता है कि आमिर खान उनके साथ काम करेंगे? क्या उन्हें उनके बीते हुए कल पर पछतावा नहीं है? इनते ओछे सवालों के बाद ऐक्ट्रेस वहां से जाना चाहती थीं, लेकिन उन्हें जाने नहीं दिया गया। इंटरव्यू के टीवी पर आने के बाद कई फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने सनी को सपोर्ट किया था। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, ऋषि कपूर, आलिया भट्ट, विद्या बालन, दिया मिर्जा जैसे कलाकार शामिल थे। मगर उस वक्त जब इंटरव्यू चल रहा था तब वहां मौजूद लोगों ने इसे रोकने के लिए कुछ नहीं किया था। यही एक बात सनी लियोनी के मन में घर कर गई थीं।
हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ सनी लियोनी ने इस बारे में बात की, उन्होंने बताया कि- "इस घटना ने मुझे बहुत अफेक्ट किया। इससे बाहर निकलने में मुझे समय लगा। चीजें आगे बढ़ने लगीं। मेरे दिमाग ने भी मान लिया कि यह सब दूर होने वाला नहीं है, इसलिए इसके साथ ही चलना होगा। दरअसल ऐसे लोग सालों से मुझसे नफरत करते थे, मेरे बारे में बुरा-बुरा बोलते थे। अब मुझे वही टीवी पर कोसते हैं। लेकिन अब इन सब से अब फर्क नहीं पड़ता। मैंने खुद को समझा लिया है। मैं पहले भी वही इंसान थी। और आभारी हूं कि उन्होंने पहचान लिया कि मैं इंसान हूं। लेकिन इन सब से मुझे बहुत दुख पहुंचा है।" सनी ने बताया कि उस वक्त रूम में कई लोग मौजूद थे, जिनके साथ सालों काम किया, लेकिन किसी ने भी उस इंटरव्यूर यानी कि भूपेंद्र चौबे को ऐसे सवाल पूछने से रोका नहीं। किसी ने सनी की आगे बढ़कर मदद नहीं की।

यह भी पढ़े - जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस
जब इंटरव्यू टेलीकास्ट किया गया तो उस समय खूब बवाल मचा था। सभी सोशल मीडिया पर भूपेंद्र चौबे के गलत व्यवहार की आलोचना कर रहे थे। इंटरव्यू के खत्म होने के बाद सनी लियोनी ने सेट्स पर मौजूद लोगों से सवाल भी किये कि उनके साथ हो रही बद्तमीजी को किसी ने रोकने की कोशिश आखिर क्यों नहीं की। सनी ने बताया, "यह बहुत ज्यादा दिल दुखाने वाला था। मैंने वहां बैठे लोगों से पूछा कि मैंने तुम लोगों के साथ कुछ बुरा किया है क्या? मैंने तुम लोगों का किसी तरह दिल दुखाया है? क्या तुम लोगों ने नहीं सोचा कि तुम्हें आकर इसे रोकना चाहिए? आपने इन लोगों के साथ सालों से काम किया है और एक भी इंसान ने यह नहीं सोचा कि यह सही नहीं है और इसे रोका जाना चाहिए। एक ने भी नहीं।"
हालांकि इस इंटरव्यू के बाद उन्होंने कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। बॉलीवुड से कई सितारे सनी के सपोर्ट में आए और सनी की जमकर तारीफ भी की थी। वहीं आमिर खान ने खुद ट्वीट कर यह लिखा कि 'सनी मुझे आपके साथ काम करने में खुशी होगी।' हाल ही में सनी अपने म्यूजिक वीडियो 'मधुबन में राधिका नाचे' को लेकर सुर्खियों में बनी थीं। इस गाने को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद इसके लिरिक्स को बदला गया।

यह भी पढ़े - रणवीर सिंह ने शर्टलेस होकर किया 2022 का स्वागत, दीपिका पादुकोण ने उनपर खड़े किए सवाल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.