scriptजब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस | When Gauahar Khan was conned by teenager, tricked off her mobile phone | Patrika News

जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस

Published: Jan 02, 2022 04:34:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

अपनी बहन निगार खान की तरह ही गौहर खान ने भी मनोरंजन जगत में अपनी खास जगह बनाने के लिए कड़ा संघर्ष किया। उन्होंने साल 2002 में बतौर मॉडल अपनी शुरुआत की थी।

जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस

जब बच्चे ने गौहर खान को बनाया उल्लू, बीच सड़क पर रोती रह गईं एक्ट्रेस

बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रही गौहर खान ने साल 2013 में सलमान खान के शो बिग बॉस में हिस्सा लिया। इस शो में सलमान खान तक से गौहर खान का झगड़ा दर्शकों को देखने को मिला। धीरे-धीरे उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने अभ‍िनय के दम पर साख जमाना शुरू किया और आज वे जिस मुकाम पर हैं, वह काब‍िले-तारीफ है।
इश्कजादे, तांडव में दमदार रोल निभा चुकीं गौहर, को आज हर कोई जानता है। पर्दे पर सख्त रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस असल में बेहद नर्मदिल इंसान और दिल से बच्चे की तरह हैं। कुछ साल पहले एक टीनेजर ने उन्हें मूर्ख बना दिया था। उन्होंने खुद ये खुलासा किया है कि, एक बार एक टीनेजर ने उन्हें उल्लू बनाया था।
उन्होंने कहा – “लोग फोन गुम कर देते हैं पर मैंने तो किसी को दान ही दे दिया। लगभग 15 साल पहले, मैं लोखंडवाला मार्केट में थी और एक नया Nokia Egg फोन पकड़े हुए थी। जिसकी कीमत उस वक्त 20 हजार रुपये थी। उस दिन एक टीनेजर मेरे पास आया और उसने मुझसे कहा कि उसके पास भी सेम मॉडल वाला फोन था जिसे उसने दो बार खो दिया है। उसने मुझसे पूछा कि अगर मैं उसे घर तक पहुंचने में कंपनी दे दूं और सीढ़‍ियों पर उसका इंतजार करूं, तो वो अपनी मां को मेरा फोन दिखाकर आ जाएगा। वह मां से कहेगा कि उसके पास उसका फोन है और फिर वो मुझे मेरा फोन वापस कर देगा। लेकिन 10 सेकेंड बाद जब वह टीनेजर वहां से चला गया था, तभी मेरे दिल ने मुझसे कहा – ‘गौहर तुम उल्लू बन गई’, मुझे नहीं पता कि वो लड़का आख‍िर कहां रफूचक्कर हो गया, छत से कूद गया या लिफ्ट से उतर गया। बच्चे से मूर्ख बनने के बाद मैं सड़क के बीचोबीच रोती रह गई।” गौहर को आज भी उस घटना पर अफसोस होता है और उन्होंने बताया कि उनके भाई-बहनों ने उन्हें नया फोन दिलाने की बात कह कर उस दिन उन्हें किसी तरह से चुप कराया था।

यह भी पढ़े – रील ही नहीं रियल लाइफ में भूतों का सामना कर चुके हैं ये सेलेब्‍स, सुनायी अपनी आपबीती
इस समय गौहर खान अमेजन मिनी टीवी के सीर‍ियल ‘सॉरी भाईसाब’ में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में एक मिडिल क्लास कपल की कहानी है। पति-पत्नी के साथ एक 7-8 साल की बेटी भी है। फिल्म में मिडिल क्लास फैमिली की स्ट्रगल दिखाई गई है। जहां पत्नी को नई गाड़ी चाहिए क्योंकि वो पुरानी गाड़ी से परेशान हो चुकी है। वहीं पति को नई गाड़ी लेने में परेशानी नहीं है लेकिन वो दिवाली तक वेट करना चाहता है क्योंकि उसे और भी तमाम खर्चे देखने होते हैं। लेकिन फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों की ये गाड़ी चोरी हो जाती है।

यह भी पढ़े – रणवीर सिंह ने शर्टलेस होकर किया 2022 का स्वागत, दीपिका पादुकोण ने उनपर खड़े किए सवाल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो