script

मैगी देख उसे सूंघते हुए नज़र आईं सनी लियोनी, फैंस को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का यह अंदाज

Published: May 09, 2021 07:13:24 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि जब आप डाइट पर होते हैं तो कैसे आप बस मैगी को सूंघ सकते हैं, लेकिन खा नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Sunny Leone's funny video sniffing Maggie went viral

Sunny Leone’s funny video sniffing Maggie went viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी खूबसूरती और बोल्डनस की वजह से खूब सुर्खियां बंटरोती हैं। उनका हर एक अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है। वहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह अपनी बोल्ड और ग्लैमसर तस्वीरें पोस्ट करती ही रहती हैं। यही नहीं सनी कभी-कभी फनी वीडियोज भी शेयर करती हैं। जिसमें वह बताती हैं कि उन्हें खाने से कितना प्यार है। बीते कुछ दिनों सनी की गोल गप्पे खाते हुए की वीडियो खूब वायरल हुई थी। वहीं एक बार फिर से सनी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह मैगी का लुफ्त लेती हुईं दिखाई दे रही हैं।

Sunny Leone

सनी लियोनी का फनी अंदाज

दरअसल, हाल ही में सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सनी के सामने एक कटोरी में मैगी रखी है। जिसे वह देखती हैं और उसकी खुशबू को सूघंती हैं। कैमरे के पीछे खड़ी महिला कहती हैं कि “डाइटिंग करने के बाद का असर, सिर्फ खुशबू ले सकते हैं मैगी का, खा नहीं सकते।” जिसे सुन सनी स्माइल करते हुए उठ जाती हैं। जिसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि जब आप डाइट पर हों और आपका मन मैगी खाने को कर रहा है। वीडियो में सनी बहुत ही क्यूट लग रहा है। उनके फैंस को भी उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। यही नहीं उनके फैंस भी कमेंट कर अपना एक्सपीरियंस सनी संग शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जल्द आएंगी फिल्म में नज़र

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी समय से रियलिटी शो स्प्लिट्सविला को होस्ट कर रही हैं। साथ ही वह कई फिल्मों में आइटम नंबर करती हुईं भी दिखाईं दी थीं। लेकिन जल्द ही सनी फिल्म ‘शेरो’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। बता दें फिल्म का टीजर 25 मार्च को आउट हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो