scriptsuperhit bollywood pair akshay kumar and katrina kaif | अक्षय कुमार को क्यों राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना | Patrika News

अक्षय कुमार को क्यों राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी को रोमांस करते हुए देखा गया है। इसके अलावा दर्शकों ने भी इस जोड़ी को बहुत प्यार दिया है। लेकिन ऐसा क्या हुआ था कि कैटरीना कैफ अक्षय कुमार को राखी बांधने की जिद पर अड़ गयीं थीं।

नई दिल्ली

Published: November 03, 2021 04:50:38 pm

बॉलीवुड में विदेशी अदाकारओं की एंट्री कैटरीना कैफ से ही मानी जाती है। उन्होनें अपने शानदार लुक्स और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की एक से एक सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। बॉलीवुड से पहले कैटरीना ने मॉडलिंग में हाथ आजमाया और इसके बाद दक्षिण भारतीय सिनेमा की ओर रूख किया। जहां उन्होनें कई फिल्मों में एक्टिंग की। लेकिन उन्हीं पहचान सलमान के साथ फिल्म ‘मैनें प्यार क्यों किया’ से मिली। इस बाद उन्होनें नमस्ते लंदन में बेहतरीन काम किया।
superhit bollywood pair akshay kumar and katrina kaif
अक्षय कुमार को क्यों राखी बांधना चाहती थीं कैटरीना
पार्टनर, वेलकम, सिंह इज किंग, राजनीति जैसी फिल्मों में उन्होनें एक्टिंग का लोहा मनवाया। इसके अलावा उन्हें 2009 में फिल्म न्यूयॉर्क के लिए फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया। अजब प्रेम की गजब कहानी, एक था टाइगर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दे दना दन, कैटरीना के सुनहरे दौर की फिल्में हैं।
कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ नमस्ते लंदन, वेलकम, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खान जैसी फिल्मों में नजर आयीं। इनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

कैटरीना ने एक टीवी शो के दौरान बताया कि वह तीस मार खान के सेट पर अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं। लेकिन अक्षय कुमार ने इसके लिए उऩ्हें साफ साफ मना कर दिया था। इस पर बात करते हुए कैटरीना ने बताया कि उन्होनें और अक्षय ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। और वे दोनों अच्छ दोस्त भी हैं। कैटरीना कहती हैं कि अक्षय उनका बहुत सम्मान करते हैं। और समय समय पर अक्षय उनकी सुरक्षा भी करते आएं हैं। इसीलिए वह उन्हें राखीं बांधना चाहती थीं। लेकिन अक्षय उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था।
बता दें कि लगभग एक दशक बाद बड़े पर्दे पर फिर से अक्षय और कैटरीना की जोड़ी लौट रही है। वे दोनों रोहित शेट्टी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वालें हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड कोरोना महामारी के बाद एक नई शुरूआत करने जा रहा है। सूर्यवंशी के अलावा कई अन्य फिल्मों के मेकर्स भी इस फिल्म के प्रदर्शन पर अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियों रोल होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.