सुशांत के दोस्त सैमुअल ने रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कितने क्लोज थे

By: भूप सिंह
| Updated: 04 Aug 2020, 10:39 AM IST
सुशांत के दोस्त सैमुअल ने रिया चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कितने क्लोज थे
Samuel Haokip

अब सुशांत सिंह के दोस्त और उनके साथ काम कर चुके सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती मुझसे कहीं ज्यादा सिद्धार्थ पिठानी के क्लोज थीं.....

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आत्महत्या किए करीब 52 दिन गुजर चुके हैं। उनके पिता केके सिंह ने बेटे के निधन के 43 दिन पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए एफआइआर दज कराई। इसके बाद हर सुशांत के सुसाइड मामले में बिहार पुलिस नए-नए खुलासे कर रही हैं। हाल ही सुशांत के पिता का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने बताया था कि मैंने 25 फरवरी को मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में सूचित किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में हैं, लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया।

सैमुअल ने किया बड़ा खुलासा
अब सुशांत सिंह के दोस्त और उनके साथ काम कर चुके सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिलेशन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती मुझसे कहीं ज्यादा सिद्धार्थ पिठानी के क्लोज थीं। मैंने 2019, जून—जुलाई में सुशांत के साथ काम बंद कर दिया था और उस वक्त मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ कुछ गलत हो रहा है।

हाल ही एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में सैमुअल ने बताया कि मुझे उनके स्टॉफ के जरिए पता चला था कि उनकी दवाईयां चल रही हैं, लेकिन उनकी वित्तीय स्थिति बहुत अच्छी थी। बता दें कि इससे पहले सैमुअल इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे, जहां उन्होंने सुशांत के फैंस से बातचीत करते हुए उन्हें लेकर कई खुलासे किए थे।

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत की बेस्टफ्रेंड स्मिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत का एक और प्लैटमेट था। जिसका नाम सैमुअल हॉकिप था। इसके बाद सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सुशांत को इतना सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मेरा अकाउंट मैं ही हैंडल कर रहा हूं, कोई और नहीं। आप सब जिस तरह से सुशांत को सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिए मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं।'

Show More