script

#GlobalPrayersForSSR: सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूजा में बैठा पूरा परिवार, पिता के चेहरे पर दिखी मायूसी.. देखिए इमोशनल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2020 12:35:28 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीनें बीत चुके हैं। जिसको लेकर आज यानी 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई जिसमें उनका परिवार भी घर पर पूजा करता दिखा।

Global Prayer Meet for Sushant Singh Rajput family video

Global Prayer Meet for Sushant Singh Rajput family video

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीनें बीत चुके हैं। जिसको लेकर आज यानी 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर मीट (Global Prayer Meet for SSR) रखी गई जिसमें उनका परिवार भी घर पर पूजा करता दिखा। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant sister Shweta Singh Kirti) द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो बेहद भावुक कर देने वाला है। वीडियो में सुशांत की बहने, रिश्तेदार और सिर झुकाए हुए पिता (Sushant father KK Singh) बैठे हैं। सभी बैठकर जाप कर रहे हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैंस से प्रेयर मीट को ज्वॉइन (Sushant sister appeal to join prayer meet) करने की भी अपील की थी। श्वेता ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा – “ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्’’ अपनी हाथ जोड़े हुए एक फोटो पोस्ट कीजिए और इस कैंपेन के साथ जुड़िए। वीडियो में सुशांत को यादकर उनका पूरा परिवार बेहद ही भावुक नजर आ रहा है। ट्विटर पर भी #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है। सुशांत के लिए फैंस (Sushant Singh Rajput fans) इस कैंपेन से जुड़ रहे हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों से इसे जुड़ने की अपील भी कर रहे हैं।

15 अगस्त को सुबह 10 बजे दुनियाभर से लोग ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हुए। सुशांत के फैंस से लेकर उनके दोस्त और कई सेलेब्स ने सुशांत के लिए फोल्डेड हैंड (folded hands for Sushant) फोटो पोस्ट की। इससे पहले सुशांत की बहन ने अपने भाई के लिए #CBIforSSR हैशटैक के साथ सीबीआई जांच की मांग (Sushant CBI inquiry demand) की थी। इस मुहिम में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ कई और भी सेलेब्स शामिल हुए हैं। जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन, वरुण धवन, डेजी शाह, अमीषा पटेल और कंगना रनौत जैसे स्टार्स शामिल हैं। सुशांत केस को लेकर लगातार इंसाफ की मांग की जा रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर भी अभी तक कई खुलासे हो चुके हैं। लेकिन अभी सुप्रीम कोर्ट की तरफ से फैसला आना बाकी है। रिया की तरफ से याचिका में कहा गया था कि सुशांत का निधन मुंबई में हुआ इसलिए केस की जांच वहीं होनी चाहिए ना की बिहार में। सुप्रीम कोर्ट सबका पक्ष सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित (Supreme Court reserved decision in Sushant case) कर चुका है। अब फैसला आना बाकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो