'Sonchiriya' रिव्यू: चंबल के बागियों की कहानी बया करती है सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म
Shaitan Prajapat
Publish: Feb, 28 2019 08:09:30 (IST) | Updated: Feb, 28 2019 08:09:31 (IST)
'Sonchiriya' रिव्यू: चंबल के बागियों की कहानी बया करती है सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म
sonchiriya

उडता पंजाब की सफलता के बाद, अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं...

सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी अभिनीत 'सोनचिड़िया' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए है और जोरशोर से फिल्म का प्रचार किया जा रहा है। 'सोनचिड़िया' मतलब जीवन का एक ऐसा लक्ष्य जिसे पाने के लिए हम हर प्रयत्न करते है और ऐसी ही एक 'सोनचिड़िया' फिल्म के हर किरदार के पास है जिसे वह पाने की चाह रखते है।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला जिन्होंने न केवल ब्लॉकबस्टर हिट दी हैं बल्कि पुरस्कार विजेता फिल्मों के सरताज अब 'सोनचिड़िया' पेश करने के लिए तैयार हैं। आरएसवीपी की "सोनचिड़िया" 1 मार्च 2019 को नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

sonchiriya

कहानी : फिल्म में एक बागी लखना की भूमिका निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत की 'सोनचिड़िया' उनकी खुद की आज़ादी है और वह अपने सब गुनाहों से आज़ाद होना चाहते है। मनोज वाजपेयी फिल्म में मान सिंह के चरित्र को जीवंत करते हुए नजर आएंगे जो एक शक्तिशाली गिरोह का नेता है और सभी उनसे डरते है लेकिन उनकी 'सोनचिड़िया' अपने सारे गुनाहों से मोक्ष पाना है और वह इस इंतजार में है कि वो कैसे मरेंगे।

ठीक इसी तरह, रणवीर शौरी उर्फ वक़ील मान सिंह का करीबी सहयोगी, भूमि पेडनेकर उर्फ़ उग्र इंदुमती तोमर जो न केवल अपने घर का कुशल संचालन करती है, बल्कि बंदूक से गोलीबारी करने में भी माहिर है और एक क्रूर पुलिस अधिकारी गुर्जर की भूमिका निभा रहे आशुतोष राणा का भी फिल्म में इसी तरह की एक 'सोनचिड़िया' यानी लक्ष्य है जिसे वह फ़िल्म में हासिल करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे।

sonchiriya

उडता पंजाब की सफलता के बाद, अभिषेक चौबे एक और डार्क ड्रामा प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं, जिसमें डकैतों की कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। दिलचस्प डायलॉग प्रोमो के साथ, रोनी स्क्रूवाला की 'सोनचिड़िया' की दमदार कहानी और जानदार स्टार कास्ट ने दर्शकों को फिल्म की रिलीज के प्रति उत्साहित कर दिया है।

इस फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपए है। यह देशभर के 2 हजार सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई का अनुमान सिर्फ 3 करोड़ माना जा रहा है।