scriptSushant Singh Rajput ने बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलने के लिए किया था मैसेज, क्या रिया चक्रवर्ती का नंबर था लिंक? | sushant singh whatsapp chat ask bank manager to change link mobile num | Patrika News

Sushant Singh Rajput ने बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलने के लिए किया था मैसेज, क्या रिया चक्रवर्ती का नंबर था लिंक?

Published: Sep 01, 2020 04:47:21 pm

Submitted by:

Neha Gupta

एक और व्हाट्सअप चैट (Whatsapp Chat) सामने आई है जिसमें सुशांत अपनी बैंक से लिंक नंबर को बदलने की बात कर रहे हैं। सुशांत कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) के मैनेजर को मैसेज करके ऐसा कह रहे हैं।

Sushant Singh Rajput whatsapp chat

Sushant Singh Rajput whatsapp chat

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में तीन टीमें सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं। रिया चक्रवर्ती और अन्य आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है। कई ऐसे व्हाट्सअप चैट्स भी सामने आ चुके हैं जिनसे कई बड़े खुलासे हुए हैं। अब एक और व्हाट्सअप चैट (Whatsapp Chat) सामने आई है जिसमें सुशांत अपनी बैंक से लिंक नंबर को बदलने की बात कर रहे हैं। सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक के मैनेजर को मैसेज करके कहते हैं कि उनका व्हाट्सअप नंबर बैंक से लिंक कर दिया जाए। इससे ये पता चलता है कि सुशांत का नंबर ना होकर किसी और का नंबर उनके बैंक अकाउंट से लिंक था।

सुशांत का 20 मई 2020 का व्हाट्सअप मैसेज सामने आया है। जिसमें बैंक मैनेजर से सुशांत अपनी बैंक का लिंक नंबर बदलने की बात कर रहे हैं। सुशांत बैंक के मैनेजर हर्ष पटेल को मैसेज करते हैं कि मेरे खाते से लिंक नंबर को बदल दें। जिस व्हाट्सअप नंबर से मैंने मैसेज किया है इसे लिंक कर दें। इसके जवाब में हर्ष कहते हैं कि आपको एक फॉर्म भरना होगा। सुशांत हर्ष को फॉर्म हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) की ईमेल आईडी पर भेजने को कहते हैं। सुशांत बैंक अकाउंट से अपना नंबर लिंक करने को कहते हैं तो सवाल ये उठता है कि पहले किसका नंबर लिंक था। सुशांत के सबसे करीब रिया चक्रवर्ती ही थी और वो एक्टर के फाइनेंशियल चीजों पर फोकस भी करती थीं। तो कहीं ऐसा तो नहीं कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नंबर सुशांत के कोटक महिंद्रा अकाउंट से लिंक रहा हो।

बता दें कि किसी भी बैंक अकाउंट से जो नंबर लिंक होता है उसी पर डेबिट और क्रेडिट की जानकारी आती है। अगर सुशांत का नंबर लिंक नहीं था तो उनके बैंक अकाउंट से कब कितने पैसे निकल रहे हैं इस बात की जानकारी भी उनके पास नहीं आती होगी।

गौरतलब हो कि पटना पुलिस ने भी मुंबई में कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra bank) के मैनेजर हर्ष पटेल से पूछताछ की थी। उनका बयान भी दर्ज किया गया था। अब उस दौरान पूछताछ में ये बात सामने आई थी या नहीं इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने 4 दिन लगातार पूछताछ की है। अभी फिलहाल सीबीआई (CBI) रिया चक्रवर्ती के अलावा बाकियों से पूछताछ कर रही है। वहीं ड्रग एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जांच कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो