script रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप पर सुष्मिता सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा | sushmita sen break relation with rohman shawl, post on instagram | Patrika News

रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप पर सुष्मिता सेन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2021 08:01:16 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

जहां एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधंन में बंध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन ने अपने लॉन्ग रिलेशनशिप ब्वॉयफ्रेंड से रिलेशन की खबर को सोशल किया है।

sushmita-rohman.jpg
SUSHMITA SEN WITH BOYFRIEND ROHMAN
इस साल जहां एक तरफ टीवी से लेकर बॉलीवुड तक सेलेब्स अपने रिलेशनशिप को शादी में बदल रहे थे वहीं साल के खत्म होने तक सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशन के खत्म होने की खबर पोस्ट की है। आज सोशल मीडिया पर अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल काफी चर्चा में बने हुए हैं। अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इन सभी के सवालों का जवाब दे दिया है। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अब रोहमन शॉल के साथ रिलेशन में नहीं है और दोनों अब सिर्फ दोस्त हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में अभिनेत्री ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में इस बात की पुष्टि की।

यह भी पढ़ेंः सैफ अली खान की इस प्रापर्टी पर नहीं है करीना कपूर के दोनों बेटों का कोई हक, जानिए क्यों

उन्होंने लिखा, हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई और हम हमेशा दोस्त बने रहे। रिश्ता काफी पुराना था… प्यार बाकी रहेगा। वहीं, सुष्मिता के बाद रोहमन ने भी उनके इस पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए अपने अलग होने की पुष्टि कर दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन बीते ढाई साल से रोहमान के साथ रिलेशनशिप में थीं। रोहमान और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। अपने इस रिश्ते के दौरान दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे, लेकिन अब ब्रेकअप के बाद रोहमन अपने दोस्त के घर जा चुके हैं।
यह भी पढ़ेंः जब आलिया भट्ट के बेडरूम सीक्रेट से उठ गया था पर्दा, आज भी चर्चा में है वो इंटरव्यू

सुष्मिता सेन के अलावा रोहमन की उनकी दोनों बेटियां रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। आए दिन रोहमन सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ वीडियोज शेयर किया करते थे। कई बार सोशल मीडिया पर भी सुष्मिता सेन और रोहमन ने लोगों के साथ बात की थी। लोग उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते थे। रोहमन अक्सर खुद को दोनों का ही पिता बताते रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रोहमन ने बताया था कि सुष्मिता से मिलने के बाद उनके जीवन में काफी बदलाव आया है। बाहरी लोग के तौर पर हम इन स्टार्स के जीवन के बारे में बहुत सारी धारणा बनाते हैं। लेकिन जब आप उनके साथ रहते हैं, तो आपको पता चलता है कि वह कितने मेहनती होते हैं।अब देखना यह है कि सुष्मिता सेन की इस पोस्ट के बाद लोग किस तरह से उनके इस पोस्ट को लेने वाले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो