script‘क्योंकि मुझे ये करना पसंद है’, लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा ‘जवाब’ | Sushmita Sen Gave Befitting Reply To Trollers | Patrika News
बॉलीवुड

‘क्योंकि मुझे ये करना पसंद है’, लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा ‘जवाब’

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगातरा ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। इसी बीच उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

Aug 01, 2022 / 11:43 am

Vandana Saini

लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से IPL के पूर्व प्रेसिडेंस ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर लगातार ट्रोल हो रही है। पिछले महीने ललित मोदी ने एक्ट्रेस के साथ कुछ फोटो साझ कर एक-दूसरे को डेट करने की जानकारी दी थी, जिसके बाद से लगातार दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर बने हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो साझा करते हुए अपने ट्रोलर्स का करारा जवाब दिया है। दरअसल, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं।
फोटो में एक्ट्रेस स्माइल करती नजर आ रही हैं। वहीं इस इस फोटो को साझा करते हुए एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं ‘आप हमेशा चश्मा क्यों लगाए रहती हैं? वेल, क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना पसंद है‘। आगे वह लिखती हैं ‘आई लव यू गाइज’। साथ ही उनकी इस फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

फोटो पर एक्ट्रेस के फैंस कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक ऐसी ही फोटो साझा की ती, जिसमें वो गाड़ी में बैठी हैं और ब्लैक सेड वाले सनग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं, जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था कि ‘उनके चश्मे में गाड़ी में मौजूद एल्कोहल की बोतल दिख रही है’।

यह भी पढ़ें

‘कश्मीरी सिंगर’ पर बनी रही फिल्म में नजर आएंगी Kangana Ranaut, इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम

https://twitter.com/hashtag/sundaymusing?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं अब अगर सुष्मिता की इस फोटो को पसंद कर रहे हैं और फोटो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘लेकिन आपकी खूबसूरत आंखें नहीं दिखतीं’। वहीं एक यूजर ने लिखा ‘हेटर्स की ओर ध्यान मत दीजिए’। वहीं एक और यूजर लिखता है ‘हमेशा की तरह ब्यूटीफुल लग रही हैं’।

वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को लास्ट टाइम वेब सीरीज ‘आर्या’ में देखा गया था, जिसको काफी पसंद भी किया गया था। इस सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया था। बता दें कि अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का भी ऐलान हो चुका है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Salman Khan करेंगे खुद की प्रोटेक्शन? एक्टर के पास होगी खुद की ‘गन’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘क्योंकि मुझे ये करना पसंद है’, लगातार ट्रोल हो रहीं Sushmita Sen ने दिया ट्रोलर्स को करारा ‘जवाब’

ट्रेंडिंग वीडियो