scriptग्लैमरस अंदाज में Sushmita Sen का Viral हुआ पोस्ट, यहां देखे Video | sushmita sen latest instagram video on 46th birthday | Patrika News

ग्लैमरस अंदाज में Sushmita Sen का Viral हुआ पोस्ट, यहां देखे Video

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2021 05:51:13 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी अदाकारी और खूबसूरती से ज्यादा अपनी बेबाक और बुलंदी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं।

sushmita_sen.jpg

sushmita sen

बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपनी अदाकारी और खूबसूरती से ज्यादा अपनी बेबाक और बुलंदी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। सुष्मिता ने हमेशा ही अपनी बातों से सबका दिल जीता है।
हाल ही में उन्होंने अपना 46वां जन्मदिन मनाया है। अपने जन्मदिन के मौके पर सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपने नए लुक के बारे में भी बताया है।
वहीं दूसरी ओर सुष्मिता ने एक तस्वीर साझा की जिसमें पीछे बादल नजर आ रहे हैं औ उनकी आकृति नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘मैं आप सभी को बहुत सारा धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने मुझ पर इतना सारा प्यार लुटाया और मुझे ढेर सारे आशीर्वाद दिए। इस जन्मदिन को और भी खास बना दिया। इस जन्मदिन मेरा फिर से एक जन्म हुआ है’।
उन्होंने कहा कि, ’16 नवंबर को मेरी एक सर्जरी हुई थी और हर बीतते दिन के साथ मैं ठीक होती जा रही हूं। आप लोगों की खुशियों की शक्ति और प्यार की ताकत मुझे मिल रही है। इसे आने दीजिए’।
बता दें कि आर्या की सफलता के बाद अब वह इसके दूसरे पार्ट पर भी काम कर रही हैं। सुष्मिता ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिससे उन्हें जबरदस्त सफलता मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो