आठ साल बाद इस अंदाज में कमबैक कर सकती हैं सुष्मिता सेन!
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 03 2018 02:34:00 (IST)
आठ साल बाद इस अंदाज में कमबैक कर सकती हैं सुष्मिता सेन!

वह एक बार फिर से दमदार रोल में पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आठ साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं। वे काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं और पिछली बार 2010 में प्रदर्शित अक्षय खन्ना और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थीं। चर्चा है कि सुष्मिता जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। वह एक बार फिर से दमदार रोल में पर्दे पर नजर आने वाली हैं। चर्चा है कि उनकी कमबैक फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो सकती है।

पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी:
रिपोर्ट के मुताबिक, सुष्मिता एक स्माल टाउन स्टोरी में लीड रोल निभाने वाली हैं। मध्य प्रदेश को बैकड्रॉप में रखते हुए यह एक क्राइम बेस्ड ड्रामा होगा, जिसमें सुष्मिता पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। सुष्मिता को इस किरदार के लिए मेकर्स ने एक साल पहले अप्रोच किया था। कुछ दिन पूर्व सुष्मिता से जब उनके कमबैक के सवाल पर उन्होंने कहा था कि कई स्क्रिप्ट देखी हैं और अंतत: दो स्क्रिप्ट फाइनल की हैं। फिल्मों के नाम की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: एक विवाद ने खत्म कर दिया था विवेक ओबेरॉय का बॉलीवुड कॅरियर, वजह थी ऐश्वर्या!

यह भी पढ़ें: मां अमृता संग सारा अली खान ने मंदिर पहुंचकर की गरीबों की मदद, तस्वीरें आई सामने

 

 

आठ साल बाद इस अंदाज में कमबैक कर सकती हैं सुष्मिता सेन!

स्क्रिप्ट में दिए इनपुट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'सुष्मिता सेन की कमबैक फिल्म का निर्देशन कोई नए डायरेक्टर करने वाले हैं और इसलिए सुष्मिता ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट में अपनी ओर से कुछ इनपुट भी दिया है। बताया जा रहा है कि जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाएगा। सब ठीक-ठाक रहा तो जल्द ही इस फिल्म को लेकर ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।