script‘नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है’, Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले – ‘तुम भी तो यही करती हो’ | Swara Bhaskar Tweeted On Nupur Sharma's Reprimand From SC | Patrika News
बॉलीवुड

‘नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है’, Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले – ‘तुम भी तो यही करती हो’

हाल में SC ने नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को फटकार लगाते हुए उनको पूरे देश से माफी मांगने को कहा है. इसी बीच इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस चल रही है. इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं.

Jul 02, 2022 / 12:42 pm

Vandana Saini

Swara Bhaskar Tweeted On Nupur Sharma

Swara Bhaskar Tweeted On Nupur Sharma

पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने के बाद नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी हैं. हाल में उन्होंने सुप्रिम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने अपील की है कि अलग-अलग राज्यों में जो भी केस उनके खिलाफ दर्ज हैं उन सभी को दिल्ली ट्रांसफर कर दिया जाए, जिसको खारिज करते हुए कोर्ट ने नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगने को कहा है. साथ ही कोर्ट ने उदयपुर हिंसा के लिए भी नूपुर शर्मा को ही जिम्मेदार बताया है, जिसके बाद इस मामले को लेकर सोशल मीडिया काफी गरमाया हुआ है.
हर कोई कोर्ट की इस टिप्पनी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. कोई इसको ठीक बता रहा है, तो इसके खिलाफ अपनी बात रख रहा है. ऐसे में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिनमें कई बड़े नाम शामिल है. इन्हीं में एक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी एक ट्वीट किया है, जिसको लेकर वो बुरी तरह ट्रोल भी हो रही हैं. दरअसल, स्वरा ने ट्वीट कर लिखा ‘माना की वो काफी गलत लगती हैं, लेकिन केवल नुपुर शर्मा को दोष देना सही नहीं है। हम सभी उन नेताओं को जानते हैं जिन्होंने इसे शुरू किया’.
यह भी पढ़ें

‘वे सम्मानीय नहीं, निंदनीय हैं, शर्मनाक’, Paresh Rawal ने किया ट्वीट; तो लोगों ने पूछा – ‘ये कोर्ट के लिए है या नूपुर शर्मा के लिए?’

https://twitter.com/hashtag/NupurSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Tarikul24158606/status/1542827440531066880?ref_src=twsrc%5Etfw

स्वरा ने आगे लिखती हैं कि ‘इसे हवा दी, इससे चुनाव जीते. नफरत आग है और भारत इस आग में जल रहा है’. इतना ही नहीं स्वारा ने एक न्यूज चैनल के एंकर पर भी तंज सका है. एक न्यूज चैनल के प्राइम शो में नुपुर शर्मा ने बयान दिया था, जिसके एंकर पर तंज सकते हुए स्वरा लिखती हैं कि ‘मजा आ रहा है ना?’. वहीं स्वरा के इस ट्वीट पर लोग अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ‘नुपुर को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फौसला सुना दिया है कि अघोषित रूप से देश में शरिया लागू हो चुका क्या. क्या हिंदू अब बोल भी नहीं सकता?’.
https://twitter.com/DrSunilKhatik/status/1542826726203330560?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/sneharaghunath9/status/1542843069933924352?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘नूपुर शर्मा इस सांप्रदायिक राजनीति का बहुत छोटा हिस्सा हैं. असली नफरत करने वाले आरएसएस की विचारधारा और भाजपा की सत्ता की भूखी राजनीति हैं. आरएसएस भाजपा का असली नेतृत्व असली अपराधी है. क्या कोर्ट उनका कुछ कर सकता है?’. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ‘स्वरा के अनुसार आतंकवाद एक नौकरी है और आतंकवाद से लड़ने वाली बाकी दुनिया गलत है’. बता दें कि 1 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है’, Swara Bhaskar की इस बात पर लोग बोले – ‘तुम भी तो यही करती हो’

ट्रेंडिंग वीडियो