Taapsee Pannu और ताहिर भसीन की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, लूप लपेटा में एक दूसरे के साथ कर रहे हैं काम

By: Neha Gupta
| Published: 16 Feb 2021, 04:21 PM IST
Taapsee Pannu और ताहिर भसीन की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, लूप लपेटा में एक दूसरे के साथ कर रहे हैं काम
Taapsee Pannu and Tahir Bhasin

  • तापसी पन्नू और ताहिर भसीन की रोमांटिक फोटो हुई वायरल
  • फिल्म लूप लपेटा से मेकर्स ने शेयर की तस्वीर
  • दोनों का रोमांटिक अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बैक टू बैक फिल्में करती जा रही हैं। हर फिल्म से वो अपना ग्राफ बढ़ा रही हैं और दर्शकों का दिल जीत रही हैं। तापसी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में एक ताहिर भसीन (Tahir Bhasin) के साथ एक फोटो शेयर की है। रोमांटिक अंदाज में ताहिर और तापसी एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म लूप लपेटा (Looop Lapeta) में एक दूसरे के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं। जिसका बेहद रोमांटिक अंदाज मेकर्स ने शेयर किया है। जिसपर तापसी ने भी फिल्म की कहानी के कुछ अंश बताए हैं।

तापसी पन्नू ने ताहिर भसीन के साथ ट्विटर पर रोमांटिक फोटो साझा की है। ताहिर तापसी की गोद में अपना सिर रखे हुए हैं तो तापसी उनके ऊपर अपना सिर रखी हुई हैं। इस दौरान ताहिर शर्टलेस हैं जबकि तापसी ने एक बोल्ड टॉप डाला हुआ है। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पैपराजी की फ्लैशलाइट से परेशान तैमूर ने खुद रखा चेहरे पर हाथ, पापा सैफ अली खान भी बेटे की नींद खराब होने से भड़के.. वायरल हुई तस्वीरें

तापसी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- सत्या के लिए ये पहली फाइट का प्यार था.. और मैं.. मैं बहुत भाग चुकी थी। अब बस पांव टिकाना चाहती थी। लाइफ से मार खाने की हमें आदत हो गई थी। इसीलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया। आग और बर्फ की दुनिया में आने को तैयार हो जाइए। बता दें कि लूप लपेटा फिल्म 1998 में रिलीज हुई जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक होगा। जिसका आखिरी शेड्यूल भी खत्म हो चुका है। यानी कि फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। जर्मन फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। इसके अलावा तापसी शाबाश मिट्ठू भी कर रही हैं जो इंडियन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है।

कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 15 साल की उम्र में घर से भागी और 16 में अंडरवर्ल्ड माफिया ने पकड़ लिया.. लोग