Taapsee Pannu को बाइक चलाना पड़ा मंहगा, भरना पड़ा भारी जुर्माना

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 Nov 2020, 03:47 PM IST
Taapsee Pannu को बाइक चलाना पड़ा मंहगा, भरना पड़ा भारी जुर्माना
Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet

  • तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं
  • बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते (Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet) नजर आई तापसी पन्नू

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी बेबाक बातों के चलते भी वो इन दिनों चर्चे पर है लेकिन इस बार वो किसी और वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं। जिसकी वजह है बिना हेलमेट के बाइक दौड़ाते (Taapsee Pannu Riding A Bike Without Helmet) तापसी पन्नू पकड़ी गई है हेलमेट ना पहनने पर उन्हें जुर्माना भी ठोका गया है। जिसकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

No data to display.

तापसी पन्नू की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें उनका चेहरा साफ नजर नही आ रहा है। लेकिन उनके आउट फिट के साथ उसके सिग्नेचर कर्ल बाल नजर आ रहे हैं। उन्होनें बाइक चलाने के दौरान जींस के ऊपर डेनिम जैकेट पहने हुई है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर उनकी आगामी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग के दौरान ली गई थी। तापसी पन्नू ने जैसे ही इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया बैसे ही लोगों के कमेंटेस आने शुरू हो गए। उनके पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

बता दे कि तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि हेलमेट ना लगाने पर उन्हें इसका जुर्माना भरना पड़ा है। उन्होंने तस्वीर के पोस्ट में लिखा, 'यह तस्वीर कुछ समय पहले की है जब मुझे हेलमेट न पहनने को लेकर जुर्माना लगाया गया।'

तापसी पन्नू की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' हैं। इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'रश्मि रॉकेट' की कहानी को नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन ने लिखी है। जबकि इस फिल्म का निर्देशन आकाश खुराना कर रहे हैं।