scriptतानाजी ने तीसरे दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, वीकेंड पर कमाए तकरीबन 25 करोड़ रुपये | Tanhaji 3rd Day Box Office Collection | Patrika News

तानाजी ने तीसरे दिन भी की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई, वीकेंड पर कमाए तकरीबन 25 करोड़ रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 07:38:45 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम
छपाक को पछाड़ने में कामयाब रही तानाजी

नई दिल्ली। अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है। तानाजी फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया है। फिल्म को पहले दिन ही 16 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिली थी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तानाजी: द अनसंग वॉरियर ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने तीसरे दिन तकरीबन 25 से 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। तानाजी का दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है।

इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। तानाजी: द अनसंग वॉरियर में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं।

tanhaji-the-unsung-warrior-20191216113339025.jpg
तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। वहीं काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।
फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं। अजय देवगन और सैफ अली खान दोनों ने ही अपने रोल में बढ़िया काम किया हैं। इन दोनों के किरदार दर्शकों को स्क्रीन से बांधने में मदद करते हैं। सैफ अली ने खलनायक के रूप में एक बार फिर अपने अभिनय का लोहा मनवाया।
फिल्म में थोड़ी बहुत कमियां भले ही हो लेकिन फिर दर्शकों को सिनेमा तक खींचने में कामयाब रही। फिल्म को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के तथ्यों को छोड़ दें, तो विजुअली तौर पर ये फिल्म वाकई बेहतरीन है। जबकि युद्ध पर फिल्माए गए सीन इस फिल्म में और जान ड़ाल देते है।

ट्रेंडिंग वीडियो