script

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी का 5वें हफ्ते में भी कमाई का सिलसिला जारी, जानें टोटल कलेक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 11:14:20 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है।

tanhaji_8th_day_collection_.jpeg

,,

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 31: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है। फिल्म को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो गया है, फिर भी तान्हाजी की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘तान्हाजी’ ने बीते शनिवार को फिल्म ने 2.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, तो वहीं रविवार को 3 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। ऐसे में देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 266 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।
tanhaji_collection_.jpeg
बात करें तान्हाजी की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।
tanhaji_.jpeg
सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। वहीं अगर फिल्म इसी रफ्तार से कमाई करती रही तो जल्द ही ये 250 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।
ajay_devgan_tanhaji_.jpeg

ट्रेंडिंग वीडियो