scriptअजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने 41 वें दिन कमाए इतने करोड़, विदेशों में भी जारी है धूम | Tanhaji Box Office Collection Day 41: Ajay Devgan Saif Ali Khan Kajol | Patrika News

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने 41 वें दिन कमाए इतने करोड़, विदेशों में भी जारी है धूम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2020 10:28:41 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी फिल्म को लेकर काफी तारीफें की हैं।

tanhaji_.jpeg

,,

नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 40: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपना एक महीना पूरा कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा प्रदर्शन जारी है। हालांकि अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें इसके 41 वें दिन की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बुधवार को 50 से 60 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 274 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि अभी इंतजार है इसकी आधिकारिक सूचना मिलने की।
tanhaji_3.jpeg
इतना ही नही ‘तान्हाजी’ मूवी की धूम विदेशों में भी देखने को मिल रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, तान्हाजी ने वर्ल्डवाइड करीब 347 करोड़ रुपये की कमाई की है। बात करें ‘तान्हाजी’ की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।
ajay_devgan_tanhaji_34_day_.jpeg
सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी फिल्म को लेकर काफी तारीफें की हैं। ऋतिक ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने इस फिल्म को अभी देखा और उन्होंने फिल्म को अविश्वसनीय बताया। साथ ही पूरी फिल्म की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ की।
ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो