Teachers Day 2021 : माधुरी दीक्षित से लेकर कियारा आडवाणी तक B-Town के इन सेलेब्स ने दी शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं

By: Shalu Saini
| Published: 05 Sep 2021, 02:25 PM IST
Teachers Day 2021 : माधुरी दीक्षित से लेकर कियारा आडवाणी तक B-Town के इन सेलेब्स ने दी शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं

आज टीचर्स डे के मौक पर हर कोई अपने टीचर्स को याद कर रहा है, वहीं इसी कड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने गुरुओं को याद कर उन्हें आज के दिन शुभकामनाएं दी हैं।

आज पूरे देश में टीचर्स डे मनाया जा रहा है। देश भर में लोग अपने टीचर्स को याद कर उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे है। टीचर्स अपने स्टूडेंट के भविष्य का निर्माण करने में बहुत ही एहम भूमिका निभाते हैय यहीं कारण है जो उनका औदा भगवान समान माना गया है। वहीं इसी कड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने टीचर्स और उनकी सिखाई गई सीख को याद कर अपनी भावनाएं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे है। शिक्षक दिवस पर बॉलीवुड सेलेब्स माधुरी दीक्षित, ईशा देओल, कियारा अडवाणी जैसे अदाकारों ने अपने टीचर्स को याद किया है।

बॉलीवुड के ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट कर आज शिक्षक दिवास की शुभकामनाएं दी। हेमा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सभी महान शिक्षकों को शुभकामनाएं, जिन्होंने हमें जीवन में बहुत कुछ सिखाया है, हैप्पी टीचर्स डे!"

वहीं बॉलीवुड की धक धक गर्ल ने अपने ट्वीट में लिखा कि आज इस खास मौके पर मैं उन सभी शिक्षकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने हमें अपने जीवन के बारे में कई महत्वपूर्ण सबक दिए हैं। आइए हम एक साथ इस दिन को मनाएं और अपने शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करें। #HappyTeachersDay।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा अडवाणी लिखती है उन सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं जिन्होंने हमें आकार दिया है और हमें प्रेरित किया है! #HappyTeachersDay2021 #happyteachersday।"

वहीं हेमा मालिनी की बेटी ऐशा दओल ने आज का दिन अपनी मां को समर्पित करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा कि एक छोटी नर्तकी के रूप में मेरे पहले कदम से लेकर आज मैं एक माँ के रूप में, यह सब आपकी वजह से है। ज्ञान, नैतिकता और अनुशासन मैं आपसे सीखा है मेरे लिए हमेशा एक आशीर्वाद रहा है। मेरी माँ, मेरी पहली शिक्षक।"

एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने कोच नूशिन अल खादीर को फिल्म 'शाबाश मिठू' में अपनी यात्रा के पीछे एक महत्वपूर्ण स्तंभ मानती हैं। तापसी ने रविवार को शिक्षक दिवस के मौके पर पूर्व क्रिकेट ट्रेनिंग देने वाले नूशिन को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "हर निडर खिलाड़ी के पीछे एक निडर कोच होता है! मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए धन्यवाद नूशिन! शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं।

taapssee.jpg

वहीं बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी आज के दिन अपने टीचर्स को याद करते हुए शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। सुनील ने लिखा कि उन सभी गुरुओं को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझे जीवन का पाठ पढ़ाया है। जबकि मेरे लिए हर दिन शिक्षक दिवस है, आइए आज का दिन धन्यवाद और सलाम के साथ मनाएं! जीवन के लिए। #happyteachersday।"