scriptBIGG BOSS 15 WINNER: बिग बॉस 15 की विजेता बनी तेजस्वी प्रकाश | (Tejasswi Prakash become the winner of big boss-15 | Patrika News

BIGG BOSS 15 WINNER: बिग बॉस 15 की विजेता बनी तेजस्वी प्रकाश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2022 12:55:37 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ को अपना विजेता मिल गया है और इस शो को मशहूर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जीत ली है।

Tejasswi Prakash
टीवी के दमदार रियलिटी शो बिग बॉस- 15 को करीब चार महीने के बाद, तेजस्वी प्रकाश में अपना विजेता मिल गया है। उन्होंने 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई ट्रॉफी जीती। प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा को सलमान खान ने पहला और दूसरा उपविजेता घोषित किया। टॉप 5 कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट को भी जगह मिली है।
जहां निशांत ने 10 लाख रुपये नकद लेकर प्रतियोगिता से बाहर होने का फैसला किया, वहीं शमिता को बाहर कर दिया गया। गौरतलब है कि तेजस्वी प्रकाश को विनर के रूप में देखने के लिए फैंस बहुत पहले से एक्साइटिड थे और आखिर उनका सपना पूरा हो ही गया है। करण कुंद्रा टॉप 2 में जगह नहीं बना पाए। प्रतीक सहजपाल ने कहा कि मैं यहां तक पहुंचा, मैं खुद को विनर मानता हूं।
छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा, तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 में ‘चुलबुली’ के रूप में प्रवेश किया। बिग बॉस के साथ उनकी लगातार बातचीत और उन्हें अपना ‘बेबी’ कहना बहुत पसंद किया गया था। अपने झगड़ों में आक्रामक और हमेशा महिलाओं के मुद्दों के लिए खड़ी रहने वाली, पहरेदार पिया की अभिनेता ने प्रशंसकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। हर ट्रेंड, हर पोल में तेजस्वी ने जीत हासिल की, जिसने उन्हें एक प्रशंसक का पसंदीदा बना दिया। अंतिम घोषणा होने से पहले ही एक्ट्रेस ने नागिन 6 भी हासिल कर लिया है। दरअसल टीवी के पॉपुलर शो नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश लीड भूमिका में नजर आने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों रीना रॉय से मिलता है शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी का चेहरा

शो में, तेजस्वी की यात्रा मुख्य रूप से करण कुंद्रा के इर्द-गिर्द घूमती रही। शुरू में, तेजस्वी ने करण से खुदको दूर रखने की बहुत कोशिश की, लेकिन बाद में एक्ट्रेस को करण से प्यार हो गया। वही अब फिनाले वीक के दौरान एक्ट्रेस को उनके माता-पिता की मंजूरी भी मिल गई। जैसे ही प्रशंसकों ने उन्हें “तेजरान” उपनाम दिया, शो जल्द ही उनके इर्द-गिर्द घूमने लगा। शो के दौरान, प्रशंसकों को उनके रोमांस, कुछ आँसू और यहां तक कि झगड़े के साथ बहुत कुछ देखने मिला। जहां सलमान खान ने उनके बंधन का समर्थन किया, वहीं उन्होंने एक-दूसरे का पर्याप्त समर्थन न करने के लिए कई बार उनकी खिंचाई भी की।
बता दें अक्टूबर में लॉन्च किया गया, बिग बॉस 15 को बड़े चेहरों को देखते हुए एक ‘बेहतरीन सीजन’ बताया गया। हालांकि, शो परवान नहीं चढ़ सका। जबकि मूल समापन 16 जनवरी को होने वाला था, इस महीने की शुरुआत में इसे दो सप्ताह का विस्तार मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो