scriptSalman और जैकलीन के रोमांटिक सॉन्ग ‘Tere Bina’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, 240 लाख से अधिक लोगों ने देखा | Tere Bina: salman, jacqueline starrer love song tere bina broke record | Patrika News

Salman और जैकलीन के रोमांटिक सॉन्ग ‘Tere Bina’ ने बनाया नया रिकॉर्ड, 240 लाख से अधिक लोगों ने देखा

locationमुंबईPublished: May 17, 2020 09:31:22 am

लॉकडाउन में पहाड़ियों के बीच सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस से किया रोमांस, नया सॉन्ग ‘तेरे बिना’ ने रिलीज होते ही बनाया नया रिकॉर्ड…

Tere Bina : salman, jacqueline

Tere Bina : salman, jacqueline

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan ) ने लॉकडाउन के चलते शूटिंग्स बंद होने के कारण अपने पनवेल फॉर्महाउस पर जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) के साथ अपना नया रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे बिना’ ( Tere Bina Song ) शूट किया और इसे 12 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया। एक दिन पहले सलमान ने इस गाने का 32 सेकंड का टीजर शेयर किया और दूसरे दिन फूल गाना। ‘तेरे बिना’ को रिलीज किए अभी 5 दिन ही हुए है कि सभी की प्लेलिस्ट में छाया हुआ है।

 

Tere Bina : salman, jacqueline

5 दिन में मिले 24 मिलियन व्यूज
सलमान और जैकलीन के इस लव सॉन्ग ने रिलीज होते ही नया रिकॉर्ड बना लिया है जिसे पांच दिन में 24.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह एकमात्र गीत और चैनल है जिसका गीत और टीजर दोनों यूट्यूब पर एक ही चैनल से एक साथ टॉप 3 में ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब इंडिया पर, नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 24.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसके बाद ‘तेरे बिना’ तुरन्त ही इस सीजन का सबसे नया रोमांटिक ट्रैक बन गया है।

 

https://twitter.com/hashtag/TereBina?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मनोरम दृश्यों के बीच फिल्माया सॉन्ग
सलमान खान जो अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, वह अपने गानों के साथ भी रिकॉर्ड तोड़ना बखूबी जानते है। और यही सलमान खान की लोकप्रियता है। गीत की सफलता इस तथ्य से स्पष्ट है कि यह आज भी ट्रेंड कर रहा है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पर फिल्माया गया गीत विशेष रूप से सलमान के पनवेल फॉर्महाउस की मनोरम दृश्यों के बीच फिल्माया गया है।

 

Tere Bina : salman, jacqueline

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है। म्यूजिक वीडियो सलमान खान के हाल ही में रिलीज हुए यूट्यूब चैनल पर लाइव है और इसका पूरा ऑडियो भी रिलीज हो चुका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो