scriptअमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया! अजय देवगन ने खोली पोल | thank god diwali trailer says amitabh bachchan got kbc idea from yamlok movie starring ajay devgn sidharth malhotra rakul preet singh | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया! अजय देवगन ने खोली पोल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘थैंकगॉड’ पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

Oct 14, 2022 / 10:07 am

Shweta Bajpai

thank god diwali trailer

thank god diwali trailer

अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म ‘थैंक गॉड’ का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ हफ्ते पहले ‘थैंक गॉड’ का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर खूब विवाद हुआ था। अभी विवाद थमा भी नहीं था कि फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
ट्रेलर में चित्रगुप्त के रोल में अजय देवगन दिख रहे हैं, जो इंसान की जिंदगी का लेखाजोखा रखते हैं। वह धोती और सोने का मुकुट पहने हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही वो संस्कृत बोलते नजर आ रहे हैं।

अजय देवगन संस्कृत में सिद्धार्थ मल्होत्रा को बताते हैं कि वह चित्रगुप्त हैं और वह स्वर्ग में हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि उन्हें बात समझ नहीं आ रही है, जिसके बाद चित्रगुप्त अपने मॉडर्न अवतार में सामने आते हैं।

यह भी पढ़ें

शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार

https://twitter.com/hashtag/ThankGod?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मॉर्डन अवतार में आने के बाद अजय सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनके साथ एक गेम खेलेंगे। जिसपर सिड का कमाल का रिएक्शन सामने आता है, वह कहते हैं कि कमाल है ऊपर भी गेम शो शुरू हो गए हैं। इसके बाद अजय देवगन कहते हैं कि पहले ऊपर ही शुरू हुए थे।

आपके वह सुपरस्टार हैं न लंबे से यहीं आए थे, गेम खेल जीते और बस चले गए। यहां खेलने के बाद ही उन्होंने नीचे जाकर अपना गेम स्टार्ट कर दिया। वो क्या कहते हैं उसे… उनके साथ खड़ा दूत कहता है- केएमसी सर, फिर सिद्धार्थ अजय देवगन को सही नाम बताते हैं कि गेम का नाम केबीसी है।
https://twitter.com/hashtag/ThankGodTrailer2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अजय सिद्धार्थ से कहते हैं कि धरती के एक फेमस सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति का आइडिया यमलोक से ही चुराया था। अजय कहते हैं कि वो यमलोक आए थे, शो जीत गए और फिर उन्होंने अपना शो नीचे धरती पर शुरू कर दिया। इस ट्रेलर को सोशल मीडिया यूजर्स फनी बता रहे हैं। ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मल रही है।
https://twitter.com/hashtag/ThankGodDiwaliTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्‍त के किरदार में हैं तो वहीं सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक आम इंसान की भूमिका में हैं, जो सड़क हादसे में मौत के बाद भगवान चित्रगुप्‍त से मिलते हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

ये फिल्म पहले 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है, जिसके बाद इस फिल्म को अब इसी साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका है जब अजय और सिद्धार्थ एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

साजिद खान को लेकर एक्ट्रेस ने किए शॉकिंग खुलासे

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया! अजय देवगन ने खोली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो