scriptThe company will delete Sunny Leone's 'Madhuban' song in 3 days | Madhuban Controversy: Sunny Leone के मधुबन गाने को 3 दिन में रिप्लेस करेगी म्यूजिक कंपनी | Patrika News

Madhuban Controversy: Sunny Leone के मधुबन गाने को 3 दिन में रिप्लेस करेगी म्यूजिक कंपनी

मध्यप्रदेश सरकार की चेतावनी वृंदावन के संतों विरोध के बाद म्यूजिक लेबल सारेगामा (Saregama) ने विवादित गाना 'मधुबन में राधिका नाचे' (Madhuban mein radhika nache) की लिरिक्स बदलने का फैसला लिया है। म्यूजिक कंपनी ‘सारेगामा’ ने रविवार को कंफर्म किया है कि कंपनी अपनी नई रिलीज गाने ‘मधुबन’ (Madhuban) का लिरिक्स और गाना बदल देगी।

नई दिल्ली

Published: December 27, 2021 11:09:34 am

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के विरोध के बाद सारेगामा म्यूजिक कंपनी ने कहा है कि वह अभिनेत्री सनी लियोन अभिनीत संगीत वीडियो 'मधुबन' को बदल देगी। बदला हुआ गाना 3 दिन में सभी प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड कर दिया जाएगा। म्यूजिक कंपनी ने यह फैसला मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के उस बयान के बाद लिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि इस गाने ने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।
sunny0-1.jpg
और अगर गाना नहीं हटाया गया तो वह एक्ट्रेस सनी के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे। और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और सिंगर शारिब और तोशी को माफी मांगने को कहा था। जिसके बाद से कंपनी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। सारेगामा ने यह स्टेटमेंट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है।
‘सारेगामा’ ने अधिकारिक बयीन जारू करते हुए कहा कि ‘देशवासियों के फीडबैक और उनकी भावनाओं का सम्मान करते हए हम लोगों ने फैसला लिया है कि ‘मधुबन’ गाने के लिरिक्स और नाम को तीन दिनों के अंदर बदल लिया जाएगा। अगले 3 दिनों के अंदर नए गाने से इसे रिप्लेस कर दिया जाएगा। बता दें सारेगामा ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर 22 दिसंबर को रिलीज किया था। और यह गाना तभी से विवादों में हैं। जिसके चलते सनी लियोनी (Sunny Leone) की मुश्किलें बढ़ गई थी। नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने सनी लियोनी को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद इंदौर में बाइक पर Sara Ali Khan के साथ घूमते नजर आए Vicky Kaushal

आपको बता दें यह गाना साल 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी के गाने 'मधुबन में राधिका नाचे' पर रिक्रिएट किया गया है। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने इस गाने को आवाज दी है। सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन गाना विवादों में फंस गया। साथ ही आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री इससे पहले अक्टूबर में इसी साल नरोत्तम मिश्रा ने फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर सब्यसाची को मंगलसूत्र के एक एड में महिलाओं को जिस तरह दिखाया गया था उस पर आपत्ति जताई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.