script‘विवादित सेलेब्स’: बड़बोलेपन के चलते बुरे फंसे थे ये बड़े सितारे, एक ने तो कर दी थी ‘दुष्कर्म पीड़ित’ होने की बात | The Most Controversial Statements Made By Bollywood Celebs | Patrika News
बॉलीवुड

‘विवादित सेलेब्स’: बड़बोलेपन के चलते बुरे फंसे थे ये बड़े सितारे, एक ने तो कर दी थी ‘दुष्कर्म पीड़ित’ होने की बात

कई ऐेसे स्टार्स हैं जिन्होंने ऐसी बातें कह डाली जिसकी वजह से वो आलोचना के शिकार हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के विवादित किस्सों को बताएंगे।

Jan 18, 2022 / 10:28 pm

Sneha Patsariya

srk_.jpg
श में राजनेताओं और अभिनेताओं के बयान हमेशा से खूब सुर्खियां बटोरते रहे हैं। आजकल तो सोशल मीडिया के जमाने में ये बयानबाजियां चंद मिनटों में वायरल हो जाती हैं। इसके पीछे एक बड़ा कारण ये भी है कि पहले बयानों पर केवल बड़ी-बड़ी हस्तियों की प्रतिक्रियाएं ही सामने आती थीं, क्योंकि उन्हें ही प्रकाशित किया जाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं आमलोगों के पास भी सोशल मीडिया जैसा एक बड़ा प्लेटफॉर्म है, जहां वे हर मुद्दे पर अपनी राय रख सकते हैं।
जब ने कंगना उर्मिला मातोंडकर को कहा सॉफ्ट पोर्न स्टार

https://twitter.com/UrmilaMatondkar?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने टीवी इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता था। उन्होंने कहा, ‘उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है। मैं जानती हूं ये बहुत बेबाक बात है। लेकिन उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए बिल्कुल नहीं जाना जाता। तो किस लिए वो जानी जाती हैं? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए।
और जब कंगना ने किसानों को बताया आतंकवादी

https://twitter.com/ArizKohli?ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट किया था कंगना ने लिखा, “प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़नशिप नहीं गई मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी। कंगना के इस ट्वीट के बाद #Arrest_Castiest_Kangna समेत अलग-अलग हैशटैग ट्रेंड करने लगे और उसमें कंगना रनौत को गिरफ़्तार करने की मांग उठने लगी थी। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि कंगना ने किसानों को ‘आतंकी’ कहा है।
जब सलमान ने कहा ‘सुल्तान’ की शूटिंग की थकान किसी रेप विक्ट‍िम जैसी थी

सलमान खान पर भी ये आरोप लगते हैं कि वो बिना सोचे बोल देते हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग को लेकर कहा था कि ‘सुल्तान’ की शूटिंग की थकान किसी रेप विक्ट‍िम जैसी थी। एक्टर के इस बयान की बीजेपी नेता शायना एनसी ने कड़ी निंदा की थी। सोशल मीडिया पर भी उनकी खूब खिंचाई हुई थी। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सलमान को तलब किया था।
जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय से कहा था आंटी

साल 2009 में सोनम एक ब्यूटी ब्रैंड की एंबेसडर बनी थीं और ऐश्वर्या राय कई सालों से इस ब्रैंड से जुड़ी हुई थीं और इसपर एक्ट्रेस ने अपना असंतोष व्यक्त किया था। इसे लेकर जब सोनम से बात की गई तो रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम ने ऐश्वर्या को आंटी कहते हुए कहा था कि ऐश्वर्या राय दूसरी पीढ़ी की आंटी हैं।
जब महेश भट्ट ने कहा पूजा भट्ट उन्हें बेहद खूबसूरत लगती हैं और अगर वह मेरी बेटी नहीं होतीं तो वह पूजा से शादी कर लेता
महेश भट्ट का विवादों संग पुराना नाता रहा है। ये अपने अलग लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। ये बोल्डनेस किसी महिला या अभिनेत्री तक तो ठीक है, लेकिन बेटी के साथ लोग बर्दाश्त नहीं कर पाते। एक बार महेश भट्ट अपनी बेटी को लेकर ऐसा बयान दे गए जिसकी खूब आलोचना हुई। पूरा मामला ये था कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट फोटोशूट करवा रहे थे। एक तस्वीर में वो पूजा भट्ट को किस करते नजर आ रहे थे। ये तस्वीर प्रकाशित होते ही हंगामा मच गया था। एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि पूजा अगर उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे शादी कर लेते। उनके इस बयान के बाद चारों तरफ जमकर आलोचना हुई थी।
जब शाहिद से करीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर कहा था कि ‘मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगा

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के इश्क के चर्चे भी जोरो पर थे। हालांकि दोनों सालों पहले अलग भी हो गए थे। करीना से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर ने विवादित बयान दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान जब शाहिद से करीना के साथ दोबारा काम करने को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा, ‘मैं उनके साथ फिर से काम करना चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि एक एक्टर के रूप में अगर मेरा निर्माता चाहता है कि मैं गाय या भैंस के साथ भी रोमांस करूं तो मैं यह करूंगा क्योंकि ये मेरा काम है’।
जब भाऊ ने कहा था कि अगर कोई आर्मी ऑफिसर का अपमान करता है तो सिस्टम जाए साइड में
एकता कपूर की सीरीज xxx में एक आर्मी ऑफिसर की यूनिफॉर्म को गलत तरह से इस्तेमाल करते दिखाया गया है। इस पर हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी कर निंदा की थी। वीडियो में भाऊ ने कहा था कि अगर कोई आर्मी ऑफिसर का अपमान करता है तो सिस्टम जाए साइड में कहा था। संविधान का अपमान करने पर भाऊ के खिलाफ देश के कई शहरों में शिकायत दर्ज हुई थी।
जब जया बच्चन ने शाहरुख को लेकर कही थी बड़ी बात

यह भी पढ़ें

”राज कपूर का क्या हाल बना दिया। मेरी बीवी मुझे पैर दबाने लगा रही है”, जब कृष्णा मल्होत्रा के लिए बोले थे राज कपूर, जानें क्या था माजरा

अमिताभ बच्चन की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साल 2008 में जया बच्चन ने बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे कभी भूलाया नहीं जा सकता। दरअसल, उन्होंने बॉलीवुड शाहरुख़ खान के लिए एक बार कहा था कि, ‘अगर शाहरुख ने मेरे सामने ऐश्वर्या के लिए कुछ गलत कहा होता तो, मैं उसे थप्पड़ मार देती’।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘विवादित सेलेब्स’: बड़बोलेपन के चलते बुरे फंसे थे ये बड़े सितारे, एक ने तो कर दी थी ‘दुष्कर्म पीड़ित’ होने की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो